लाइव टीवी

लोकसभा चुनाव: BJP को झटका, कर्नल सोनाराम चौधरी कांग्रेस में होंगे शामिल

News18Hindi
Updated: April 25, 2019, 3:46 PM IST
लोकसभा चुनाव: BJP को झटका, कर्नल सोनाराम चौधरी कांग्रेस में होंगे शामिल
बीजेपी सांसद कर्नल सोनाराम चौधरी. (फाइल फोटो)

बीजेपी सांसद कर्नल सोनाराम चौधरी ने लोकसभा चुनाव के ठीक पहले पार्टी को बड़ा झटका दिया है. पांच साल पहले कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल हुए कर्नल अब कांग्रेस में वापस कर रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 25, 2019, 3:46 PM IST
  • Share this:
लोकसभा चुनाव के दंगल में कांग्रेस और बीजेपी नेताओं के बीच उठा-पटक को खेल जारी है. इसी बीच सांसद कर्नल सोनाराम चौधरी ने बीजेपी को बड़ा झटका दिया है. पांच साल पहले कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल हुए कर्नल अब कांग्रेस में वापसी कर रहे हैं. कर्नल सोनाराम ने खुद की कांग्रेस में शामिल होने की पुष्टि कर दी है. उन्होंने कहा है, 'मैं कांग्रेस ज्वॉइन कर रहा हूं, अब लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को जितवाना है'. कर्नल सोनाराम दिल्ली से जोधपुर पहुंच रहे हैं और शुक्रवार को अपने समर्थकों की बैठक बुलाई है.

ये भी पढ़ें- बाड़मेर जैसलमेर सीट पर कर्नल सोनाराम यूं बिगाड़ सकते हैं BJP का गणित

बीजेपी सांसद कर्नल सोनाराम बाड़मेर से टिकट काटे जाने के बाद से बीजेपी से नाराज चल रहे थे. अब इसी नाराजगी के चलते कर्नल की 5 साल बाद कांग्रेस में वापसी कर रहे हैं. यह भी कहा जा रहा है कि गुरुवार को जालोर में होने वाली राहुल गांधी की सभा में कर्नल अधिकारिकतौर पर कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण कर लेंगे.

ये भी पढ़ें- बाड़मेर-जैलसमेर लोकसभा सीट पर खलबली मचाने वाले कौन हैं कर्नल सोनाराम?

कर्नल का टिकट काट बायतु विधायक को बनाया प्रत्याशी
बीजेपी ने सांसद कर्नल सोनाराम चौधरी को बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा से टिकट नहीं दिया. उनका टिकट काटकर पार्टी ने पूर्व बायतु विधायक कैलाश चौधरी को मैदान में उतारा है. यही नाराजगी कर्नल के घर वापसी की मुख्य वजह बनी.

ये भी पढ़ें- एक दुल्हन के अपहरण से शेखावाटी में मचा बवाल, जानें- क्या है पूरा मामला
Loading...

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बाड़मेर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 25, 2019, 8:55 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...