बाड़मेर: जिला परिषद की बैठक में बहस के दौरान BJP के सदस्य ने कांग्रेस MLA को दिखाया जूता

बाड़मेर(Barmer) में जिला परिषद (District Council) के बीजेपी (BJP) के सदस्य ने बाड़मेर के कांग्रेस विधायक मेवाराम जैन (Congress MLA Mevaram Jain) को साधारण सभा (General Assembly) की बैठक में जूता (Shoe) तक दिखाकर सभी मर्यादाएं लांघ दी.

Premdan Detha | News18 Rajasthan
Updated: September 9, 2019, 5:54 PM IST
बाड़मेर: जिला परिषद की बैठक में बहस के दौरान BJP के सदस्य ने कांग्रेस MLA को दिखाया जूता
बाड़मेर जिला मुख्यालय पर सोमवार को लंबे समय बाद आयोजित हुई जिला परिषद की साधारण सभा की बैठक में सभी मर्यादाएं टूट गई. यहां बहस के दौरान जिला परिषद के बीजेपी के सदस्य ने बाड़मेर के कांग्रेस विधायक मेवाराम जैन को जूता तक दिखा दिया.
Premdan Detha | News18 Rajasthan
Updated: September 9, 2019, 5:54 PM IST
बाड़मेर. राजस्थान के बाड़मेर जिला मुख्यालय पर सोमवार को लंबे समय बाद आयोजित हुई जिला परिषद (District Council) की साधारण सभा (General Assembly) की बैठक में सभी मर्यादाएं (All limits) टूट गईं. यहां बहस के दौरान बीजेपी (BJP) के जिला परिषद सदस्य ने बाड़मेर के कांग्रेस विधायक मेवाराम जैन (Congress MLA Mevaram Jain) को जूता (Shoe) तक दिखा दिया. इससे बैठक में हंगामा मच गया. इसके बाद सदस्य ने विधायक से माफी मांगी (Apologized). उसके बाद बैठक फिर शुरू हो पाई.

यूं बरपा बैठक में हंगामा
बैठक में जिला परिषद के सदस्य अपने-अपने क्षेत्र की समस्याओं को सदन के पटल पर रख रहे थे. इस दौरान जिला परिषद सदस्य नरसिंह कड़वासरा ने जिला मुख्यालय के आदर्श स्टेडियम के पीछे बनाए गए कचरा पॉइंट पर बात रखते हुए बाड़मेर विधायक मेवाराम पर आरोप लगा दिए. कड़वासरा ने कहा कि विधायक की शह पर जिला परिषद सदस्य मृदुरेखा चौधरी के आवास के सामने जानबूझकर कचरा पॉइंट बनाया गया है. उसको हटाया जाना चाहिए.

शहर की समस्याओं पर बोलने से रोका तो दिखाया जूता

इस पर विधायक मेवाराम ने उठकर इसका विरोध किया और कहा कि जिला परिषद के अंदर जिले की समस्याओं को रखा जाना चाहिए ना कि नगर परिषद की समस्याओं को. जिला परिषद सदस्य नरसिंह कड़वासरा को बार-बार शहर की समस्याओं पर बोलने के लिए रोका गया तो वे तैश में आ गए. इस पर कड़वासरा ने विधायक मेवाराम जैन के सामने जूता लहराते हुए कहा, 'मुझे रोकने की कोशिश ना करें.' इससे कई सदस्य सकते में आ गए. बाद में इस घटना को लेकर सदन में भारी हंगामा हो गया.

काफी देर बाद सदस्य ने मांगी माफी
इस घटना को गंभीरता से लेते हुए सदन में कड़वासरा से माफी मंगवाने की बात रखी गई. सदस्यों ने नरसिंह कड़वासरा को काफी देर समझाया. इसके बाद नरसिंह कड़वासरा ने कांग्रेस विधायक से माफी मांगी. उसके बाद बैठक फिर से शुरू हो गई.
Loading...

निकाय चुनाव: 18 सितंबर को निकाली जाएगी आरक्षण लॉटरी, ये रहा शेड्यूल

मास बेस के साथ कैडर बेस का मॉडल अपनाएगी कांग्रेस, तैयार किए जाएंगे 'प्रेरक'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बाड़मेर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 9, 2019, 3:57 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...