Home /News /rajasthan /

Rajasthan: मां ने अपने 2 मासूमों को मारने के बाद खुद कर ली खुदकुशी, मचा कोहराम

Rajasthan: मां ने अपने 2 मासूमों को मारने के बाद खुद कर ली खुदकुशी, मचा कोहराम

barmer taja khabar- राजस्थान के बाड़मेर में मां ने दो बच्चों के साथ की खुदकुशी.

barmer taja khabar- राजस्थान के बाड़मेर में मां ने दो बच्चों के साथ की खुदकुशी.

Barmer Suicide Case: राजस्थान (Rajasthan News) के बाड़मेर (Barmer News) में मां ने दो बच्चों के साथ खुदकुशी (Suicide) कर ली. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, महिला ने पहले दोनों बच्चों को जहर पिलाया, फिर अपनी जान दे दी. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

अधिक पढ़ें ...

बाड़मेर. राजस्थान (Rajasthan) के बाड़मेर (Barmer) में गुरुवार को बड़ी घटना हुई. गिड़ा थाना क्षेत्र के मेहराजानियों की बेरी में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत (Suicide) हो गई. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, अपने दो मासूम बच्चों को जहर देने के बाद मां ने भी खुदकुशी कर ली. तीनों की मौत हो गई है. बताया जाता है कि महिला की मौत घर पर हुई, तो वहीं बेटे ने जिला अस्पताल और बेटी ने जोधपुर में दम तोड़ा. घटना के पीछे की वजह पारिवारिक कलह बताई जा रही है.

पुलिस ने महिला की पहचान चंपा देवी के तौर पर की है.  5 साल के कैलाश और 2 वर्षीय पुष्पा की मौत हो गई है. महिला ने पहले अपने दोनों बच्चों को मौत के घाट उतारा, फिर खुद भी जहर पीकर खुदकुशी कर ली. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पुलिस कर रही मामले की जांच

बाड़मेर में दो मासूम बच्चों को मौत के घाट उतारने के बाद मां ने भी खुदकुशी कर ली है. घटना की जानकारी मिलती है पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस का कहना है कि महिला की मौत घर पर ही हो गई थी. बेटे को जिला अस्पताल लेकर आया गया जहां उसने भी दम तोड़ दिया. बच्ची को बचाने के लिए जोधपुर लेकर गए, लेकिन उसकी भी मौत हो गई है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है. पोस्टमार्टम के बाद पुलिस परिजनों को शव सौंपेगी.

जालोर में बड़ी वारदात

इधर, राजस्थान के जालोर में एक संत की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई. हत्या की वारदात के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. संत अकेले रह रहे बताये जा रहे हैं. संत की हत्या के बाद स्थानीय लोगों में जबर्दस्त आक्रोश फैल गया और बड़ी संख्या में ग्रामीण एकत्र हो गये. आरोपियों का अभी तक सुराग नहीं लग पाया है. पुलिस ने उनकी तलाश के लिये टीमों का गठन किया है. पुलिस का दावा है कि आरोपियों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें: राजेंद्र गुढ़ा की गहलोत सरकार से खत्म हुई नाराजगी, वापस ली सरकारी गाड़ी, संभालेंगे चार्ज

जानकारी के वारदात जालोर जिले के बागोड़ा थाना इलाके के धुंबड़िया गांव में मंगलवार देर रात को हुई थी. वहां तीन अज्ञात हमलावरों ने बुजुर्ग संत नेनूदास (70) को चाकू मार मारकर बुरी तरह से घायल कर दिया. वारदात की सूचना मिलने पर ग्रामीण मौके पर पहुंचे और घायल संत को स्थानीय अस्पताल पहुंचाया. वहां इलाज के दौरान संत की मौत हो गई.

Tags: Barmer news, Crime in Rajasthan, Family suicide, Rajasthan news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर