अपना शहर चुनें

States

बाड़मेर में BSF के जवान ने ड्यूटी विवाद में अपने दो साथी जवानों को मारी गोली

अस्पताल में घायल जवान से पूछताछ करती पुलिस। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।
अस्पताल में घायल जवान से पूछताछ करती पुलिस। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

पश्चिमी राजस्थान में भारत-पाकिस्तान के अंतरराष्ट्रीय बॉर्डर पर स्थित बाड़मेर जिले में बॉर्डर सिक्योरिटी फोर्स में तैनात एक जवान ने अपने दो साथियों को गोली मार दी. बताया जा रहा है कि ड्यूटी की बात को लेकर जवानों में आपस में विवाद हो गया था.

  • Share this:
पश्चिमी राजस्थान में भारत-पाकिस्तान के अंतरराष्ट्रीय बॉर्डर पर स्थित बाड़मेर जिले में बॉर्डर सिक्योरिटी फोर्स में तैनात एक जवान ने अपने दो साथियों को गोली मार दी, जिससे वे गंभीर रूप से घायल हो गए. घायल दोनों जवानों को बाड़मेर के राजकीय चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है. वहां उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है. पुलिस ने गोली मारने के आरोपी बीएसफ के जवान को हिरासत में ले लिया है. उससे पूछताछ की जा रही है.

यह भी पढ़ें:  कांग्रेस के दिग्गज नेता एवं विधायक हेमाराम चौधरी बोले- चुनाव लड़कर भूल कर दी

जानकारी के अनुसार वारदात सोमवार देर रात सेड़वा थाना इलाके में स्थित दीपला चौकी पर हुई. बताया जा रहा है कि वहां ड्यूटी की बात को लेकर जवानों में आपस में विवाद हो गया था. इस पर जवान विमल कुमार ने अपनी रायफल से अपने ही दो साथी जवानों प्रकाश और पुरषोत्तम पर गोली चला दी. गोली दोनों के पेट में लगी. इससे चौकी पर अफरातफरी मच गई. घायल जवानों को तत्काल बाड़मेर लाया गया. वहां उन्हें राजकीय चिकित्सालय के सर्जिकल वार्ड में भर्ती कराया गया. सूचना पर सेड़वा थाना पुलिस भी मौके पर और फिर अस्पताल पहुंची.



बाड़मेर लोकसभा सीट: सियासी बवंडर के लिए फिर तैयार है थार का यह रेगिस्तान
वोट बैंक की राजनीति : सहकारी बैंकों की सेहत पर भारी पड़ रही है 'कर्ज माफी' 

डिप्टी सीएम पायलट ने कहा, बागियों को कांग्रेस में वापस लेने का कोई प्रस्ताव नहीं  

आरोपी जवान विमल कुमार को हिरासत में लिया
इस संबंध में बीएसएफ इंस्पेक्टर तेनजिंग भूटिया ने मामला दर्ज करवाया है. मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने आरोपी जवान विमल कुमार को हिरासत में ले लिया है. बाद में बीएसएफ के कमांडेंट प्रदीप कुमार शर्मा भी अस्पताल पहुंचे और जवानों के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

बीजेपी सरकार के अंतिम 6 महीने में लिए गए फैसलों की समीक्षा, फंस सकते हैं बड़े अधिकारी

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज