Home /News /rajasthan /

मोबाइल टॉवर पर चढ़ी कांस्टेबल की पत्नी, जमकर मचाया हंगामा, घंटों चला पूरा ड्रामा

मोबाइल टॉवर पर चढ़ी कांस्टेबल की पत्नी, जमकर मचाया हंगामा, घंटों चला पूरा ड्रामा

Barmer Taja Samachar: बाड़मेर में महिला ने मोबाइल टावर पर चढ़कर किया हंगामा.

Barmer Taja Samachar: बाड़मेर में महिला ने मोबाइल टावर पर चढ़कर किया हंगामा.

Barmer News: राजस्थान (Rajasthan) के बाड़मेर में एक महिला ने मोबाइल टॉवर (Woman on Mobile Tower) पर चढ़कर जमकर हंगामा किया. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस और ग्रामीण मौके पर पहुंचे. काफी समझाइश के बाद महिला को नीचे उतारा गया.

बाड़मेर. राजस्थान (Rajasthan) के सरहदी (Barmer) बाड़मेर में एक महिला ने मोबाइल टॉवर पर चढ़कर सनसनी मचा दी है. घटना बाड़मेर के चोहटन इलाके की है. महिला ने पति से भरण-पोषण और मुआवजे की मांग को लेकर घंटों तक मोबाइल टॉवर (Woman Climb Mobile Tower) पर चढ़कर हंगामा काटा. जानकारी के मुताबिक, महिला पति से अलग रहती है और पूरा हंगामा उसने भरण पोषण और मुआवजे की मांग को लेकर किया. महिला का नाम मीरा देवी बताया जा रहा है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. काफी समझाइश के बाद उसे नीचे उतारा गया.

बाड़मेर के बीजराड़ थाना क्षेत्र के देदूसर सरहद में महिला के टॉवर पर चढ़ने की सूचना मिलने पर बीजराड़ पुलिस और ग्रामीण मौके पर पहुंचे. घंटों तक ड्रामा चला. समझाइश के बाद उसे नीचे उतारा गया. महिला ने अपने पति और ससुराल पक्ष पर दहेज प्रताड़ना और मारपीट का भी आरोप लगाया है.

कांस्टेबल है महिला का पति

विवाहिता और उसके पति दोनों के बीच विवाद के चलते पहले से ही मामला दर्ज है. बताया जाता है कि न्याय न मिलने से आहत होकर विवाहिता ने मोबाइल टॉवर पर चढ़कर यह प्रदर्शन किया है. गौरतलब है कि पति कांस्टेबल जस्सूराम बाड़मेर में सीआईडी ऑफिस में कार्यरत है. विवाहिता द्वारा पति,सास,ससुर और देवर पर दहेज प्रताड़ित करने की मांग को लेकर चौहटन थाना पुलिस में केस दर्ज है.

ये भी पढ़ें:  कांग्रेस से इस्तीफा देकर वापस लेने वाली नूरी खान ने किया शिव तांडव, Video Viral

मीरा देवी ने ससुराल वालों पर दहेज के लिए प्रताड़ित करने के साथ ही उसके साथ मारपीट करने का आरोप लगााया है. महिला का कहना है कि ससुराल पक्ष ने उसके गहना छीनने के बाद उसे घर से निकाल दिया. उसने पुलिस थाना चौहटन में रिपोर्ट दर्ज कराई थी.

Tags: Barmer news, Crime in Rajasthan, Rajasthan news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर