अपना शहर चुनें

States

Barmer: पार्षद पर आरोप- नहाते समय महिला की खींची फोटो, फिर ब्लैकमेल कर बार-बार किया रेप

गत 5-7 दिनों से पार्षद का एक ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यह शहर में चर्चा का विषय बना हुआ है.
गत 5-7 दिनों से पार्षद का एक ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यह शहर में चर्चा का विषय बना हुआ है.

बाड़मेर जिले में रेप (Rape) का सनसनीखेज मामला सामने आया है. आरोप है यहां एक पार्षद ने महिला के नहाते हुये फोटो खींच लिये और फिर ब्लैकमेल कर बार-बार रेप किया.

  • Share this:
बाड़मेर. सरहदी जिले बाड़मेर से चौंकाने वाला मामला सामने आया है. आरोप है कि यहां एक वार्ड पार्षद ने नहाते समय एक महिला की फोटो खींच ली और वीडियो (Photos and videos) बना लिया. बाद में उन फोटो और वीडियो के आधार पर महिला को ब्लैकमेल कर उनसे कई बार रेप (Rape) किया. आरोप यह भी है कि पार्षद ने महिला को अपने मित्र के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए भी मजबूर किया. पार्षद के मित्र ने भी महिला से रेप किया. आरोपी रिश्ते में पीड़िता का भाई बताया जा रहा है. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. मामला जिले के बालोतरा (Balotra) से जुड़ा हुआ है.

बालोतरा पुलिस उपाधीक्षक सुभाष खोजा ने बताया कि दर्ज प्राथमिकी के अनुसार, पीड़िता की शादी 4 साल पहले बालोतरा में ही हुई थी. शहर के वार्ड संख्या-16 से बीजेपी पार्षद कांतिलाल का उसके यहां आना जाना था. पीड़िता का आरोप है कि कांतिलाल ने नहाते समय उनके फोटो खींचने के साथ ही वीडियो बना लिए. इसके बाद फोटो और वीडियो दिखाकर ब्लैकमेल कर रेप किया. इतना ही नहीं, उसने अपने मित्र पायलां निवासी जोधाराम के साथ भी सोने को मजबूर किया. उसके बाद आरोपी वीडियो और फोटो वायरल करने की धमकी देकर उससे बार-बार रेप करता रहा.

Bhilwara: शादी समारोह से लौट रहे लोगों की वैन ट्रेलर से टकरायी, 4 की मौत

रेप का मामला दर्ज


गत 5-7 दिनों से पार्षद का एक ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यह शहर में चर्चा का विषय बना हुआ है. पीड़िता की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस उपाधीक्षक सुभाष खोजा का कहना है कि पीड़िता की रिपोर्ट के आधार पर आरोपी के खिलाफ रेप करने का मामला दर्ज किया गया है. मामले की जांच चल रही है. पीड़िता को मेडिकल मुआयना के लिये बुलाया गया है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज