बाड़मेर: युवक ने दोस्त को चाकू मारकर उतारा मौत के घाट, कारण जानकार हैरान रह जायेंगे आप

युवक की मौत की सूचना फैलते ही अस्पताल की मोर्चरी के बाहर सैकड़ों की तादाद में लोग एकत्रित हो गए.

युवक की मौत की सूचना फैलते ही अस्पताल की मोर्चरी के बाहर सैकड़ों की तादाद में लोग एकत्रित हो गए.

Murder case in barmer : बाड़मेर में हुई सनसनीखेज वारदात में एक युवक ने पैसे के लेनदेन को लेकर अपने दोस्त को चाकू मारकर उसे मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने आरोपी दोस्त को गिरफ्तार (Arrested) कर लिया है.

  • Share this:
बाड़मेर. बाड़मेर जिले में एक युवक ने स्मैक (Smack) के रुपयों के लेनदेन को लेकर आपसी कहासुनी के बाद अपने ही दोस्त पर चाकू से ताबड़तोड़ वारकर उसे मौत (Murder) के घाट उतार दिया. पुलिस ने आरोपी दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी और मृतक दोनों ही स्मैक के नशे तथा शराब के आदी बताये जा रहे हैं.

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नितेश आर्य ने बताया कि वारदात जिले के बालोतरा थाना इलाके की नेहरू कॉलोनी में रविवार को हुई. वहां मामूली कहासुनी को लेकर राकेश खटीक ने अपने दोस्त रामस्वरूप पर चाकू से ताबड़तोड़ वारकर दिये. इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. गम्भीर घायल रामस्वरूप को घायलावस्था में नाहटा अस्पताल ले जाया गया. वहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया है.

हाथापाई के बाद दोस्त को मारे चाकू

प्रारंभिक जानकारी में सामने आया है कि रमेश और रामस्वरूप अच्छे दोस्त थे. दोनों ही आदतन स्मैकची और शराबी हैं. रविवार को राम स्वरूप अपने दोस्त राकेश खटीक के घर पर गया हुआ था. वहां दोनों की आपस में स्मैक के पैसों के लेनदेन की बात को लेकर कहासुनी हो गई. इस पर दोनों में हाथापाई हुई. इसी दौरान राकेश ने चाकू निकालकर रामस्वरूप पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया है.
अस्पताल में लगी लोगों की भीड़

सूचना मिलने पर बालोतरा थानाधिकारी निरंजन प्रताप सिंह पुलिस जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस ने शव को बालोतरा के नाहटा अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. युवक की मौत की सूचना फैलते ही अस्पताल की मोर्चरी के बाहर सैकड़ों की तादाद में लोग एकत्रित हो गए. बाद में पचपदरा विधायक मदन प्रजापत भी अस्पताल की मोर्चरी पहुंचे. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी राकेश खटीक को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज