डॉक्टर और कंपाउंडर ने एक साल तक अस्पताल में नर्स से किया रेप

News18 Rajasthan
Updated: August 20, 2019, 10:17 AM IST
डॉक्टर और कंपाउंडर ने एक साल तक अस्पताल में नर्स से किया रेप
नर्स से डॉक्टर ने किया रेप

इधर नर्स (Nurs) की शिकायत के बाद पुलिस ने वीडियो बनाने और एक साल तक रेप करने के आरोप में तीन लोगों पर मामला दर्ज किया है.

  • Share this:
राजस्थान के बाड़मेर (Barmer)  में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक हॉस्पिटल में काम कर रही नर्स से कथित तौर पर रेप (Rape) किया गया है. खास बात यह है कि नर्स के साथ डॉक्टर और कंपाउंडर के अलावा एक अन्य व्यक्ति ने उसके साथ अस्पताल में ही रेप किया है. पीड़िता का कहना है कि नशीला दवा पिलाकर उसके साथ रेप किया गया है. वहीं, इस घटना से पूरे जिले में हड़कंप मच गया है.

आरोपी डॉक्टर बाड़मेर के चौहटन में स्थित एक प्राइवेट हॉस्पिटल का संचालन करता है
जानकारी के मुताबिक, आरोपी डॉक्टर बाड़मेर के चौहटन में स्थित एक प्राइवेट हॉस्पिटल का संचालन करता है. नर्स उसी हॉस्पिटल में काम करती है. पीड़िता का कहना है कि रात में ड्यूटी के दौरान जूस में नशीला दवा मिला दिया गया. इसके बाद कंपाउंडर ने महिला का वीडियो बना लिया और उसे करीब एक साल तक ब्लैकमेल करता रहा.

एक साल तक रेप करने के आरोप में तीन लोगों पर मामला दर्ज किया है

इधर नर्स (Nurs) की शिकायत के बाद पुलिस ने वीडियो बनाने और एक साल तक रेप करने के आरोप में तीन लोगों पर मामला दर्ज किया है. पीड़िता ने बताया कि वह नवंबर 2016 से निजी अस्पताल में काम कर रही थी. उसकी रात में ड्यूटी रहती थी. उसने कहा कि हॉस्पिटल में स्टाफ के आराम के लिए एक कमरा है. एक रात हॉस्पिटल के स्टाफ ने रात के 10 बजे उसे जूस पीने को दिया. इसके बाद महिला बेहोश हो गई. इसी दौरान कंपाउंडर अशोक ने रेप किया.

अशोक ने रेप का वीडियो बना लिया
आज तक के मुताबिक, महिला की मानें तो अशोक ने रेप का वीडियो बना लिया और ब्लैकमेल करने लगा. कुछ महीने बाद हॉस्पिटल के संचालक डॉ. सुरेंद्र माहेश्वरी स्टाफ रूम में आए और कहा कि उन्होंने वीडियो देखा है. सभी स्टाफ को इसके बारे में बता देंगे. इसके बाद सुरेंद्र ने भी रेप किया. महिला के आरोपों के मुताबिक, कुछ दिन पहले सुरेंद्र के भाई प्रेम कुमार ने भी रेप किया. महिला ने आरोप लगाया है कि इसके बाद तीनों आरोपी वीडियो वायरल करने की धमकी देकर गैंग रेप करते रहे.
Loading...

ये भी पढ़ें- 

प्रोफेसर से सीएम तक कुछ ऐसा था जगन्नाथ मिश्रा का सियासी सफर

पैतृक गांव से होगा पूर्व CM जगन्नाथ मिश्रा का अंतिम संस्कार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बाड़मेर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 20, 2019, 10:17 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...