अपना शहर चुनें

States

15 साल की लड़की के मुंह में कपड़ा ठूंस कर किया गैंगरेप, फिर हत्या कर शव को खेत में फेंका

पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार करने का दावा किया है. (सांकेतिक तस्वीर)
पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार करने का दावा किया है. (सांकेतिक तस्वीर)

राजस्थान (Rajasthan) के सरहदी बाड़मेर (Barmer) जिले के शिव क्षेत्र के एक गांव में 15 वर्षीय बालिका के साथ गैंगरेप (Gang Rape) और हत्या (Murder) की वारदात (Crime) हुई है.

  • Share this:
बाड़मेर. राजस्थान (Rajasthan) के सरहदी बाड़मेर (Barmer) जिले के शिव क्षेत्र के एक गांव में 15 वर्षीय बालिका के साथ गैंगरेप (Gang Rape) और हत्या (Murder) की वारदात (Crime) हुई है. शिकायत के मुताबिक लड़की को घर से उठा कर आरोपी खेत में ले गए. इसके बाद वहां 4 लोगों ने उसके साथ गैंगरेप किया. इसके बाद गला रेत कर बच्ची की हत्या कर दी गई. घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने हंगामा और विरोध प्रदर्शन किया है. शव को शिव अस्पताल मर्च्यूरी में रखने के दौरान ग्रामीणों में आक्रोश फूट गया. बाड़मेर -जैसलमेर हाइवे को जाम कर ग्रामीणों ने प्रदर्शन किया. पुलिस और जनप्रतिनिधियों के आश्वासन के बाद जाम खुलवाया गया. बालिका अपनी मां के पास ही दूसरे झोंपे में सो रही थी. उसके पिता इस दुनिया में नहीं हैं.

पुलिस के मुताबिक बदमाशों ने इसी का फायदा उठाते हुए मुंह में कपड़ा ठूस कर बालिका का अपहरण कर खेत में ले गए. जहां उसके साथ गैंगरेप कर हत्या कर दी. पुलिस ने खेत मालिक गोपाल सिंह पुत्र डूंगर सिंह को हिरासत में लिया है. शेष आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए बाड़मेर एसपी आनंद शर्मा ने ग्रामीण थाना, शिव, नागाणा, गिराब व गडरारोड थाना की पुलिस टीमें गठित की हैं. इसके बाद आरोपियों की तलाश की जा रही है.

अस्पताल में धरने पर बैठे ग्रामीण
गैंगरेप के बाद नाबालिग बालिका की हत्या के मामले में सैकड़ों लोगों की भीड़ शिव अस्पताल में धरने पर बैठ गई. लोगों की मांग है कि पुलिस नामजद आरोपियों को तत्काल प्रभाव से गिरफ्तार करे. एसपी आनंद शर्मा ने बताया कि मुख्य आरोपी अशोक भील को देर रात गिरफ्तार कर लिया है. दूसरे आरोपियों को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा. पुलिस पूछताछ में मुख्य बुहल धोरीमना निवासी अशोक भील ने बताया कि उसके एक अन्य साथ खेताराम निवासी मालपुरा के साथ मिलकर यह पूरी घटना कारित की है. पुलिस अब खेताराम को गिरफ्तार करने में जुट गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज