Home /News /rajasthan /

गैंगरेप से आहत किशोरी ने किया सुसाइड, अंतिम संस्कार के समय हुआ खुलासा, कपड़ों में मिला सुसाइड नोट

गैंगरेप से आहत किशोरी ने किया सुसाइड, अंतिम संस्कार के समय हुआ खुलासा, कपड़ों में मिला सुसाइड नोट

Barmer Crime News: परिवारिक सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी मृतका के भुआ का देवर और उसका दोस्त है.

Barmer Crime News: परिवारिक सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी मृतका के भुआ का देवर और उसका दोस्त है.

Gang rape victim committed suicide in barmer: भारत-पाकिस्तान बॉर्डर पर स्थित बाड़मेर जिले में गैंगरेप और उसके बाद ब्लैकमेलिंग से आहत हुई नाबालिग लड़की ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है आरोपी पीड़िता के परिचित हैं. गैंगरेप की वारदात का खुलासा उसके अंतिम संस्कार के समय हुआ. पुलिस ने इस संबंध में दो आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

अधिक पढ़ें ...

बाड़मेर. बाड़मेर में गैंगरेप (Gang rape) की शिकार हुई किशोरी ने बदनामी के डर से मौत को गले लगा लिया. युवती ने अपने घर पर पंखे से लटककर आत्महत्या (Suicide) कर ली. पीड़िता की पीड़ा का परिजनों को पता उस समय चला जब उसके अंतिम संस्कार की तैयारी की जा रही थी. उस दौरान मृतका के कपड़ों में सुसाइड नोट मिला जिसमें उसने मौत के कारणों का खुलासा किया था. उसके बाद पुलिस ने मृतका के शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया और दो आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप और पॉक्सो एक्ट सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है. लेकिन फिलहाल उनका कोई सुराग नहीं लग पाया है.

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नरपत सिंह ने बताया कि मामला बाड़मेर जिला मुख्यालय से ही जुड़ा हुआ है. यहां शिव थाना इलाके के एक गांव का व्यक्ति अपने बच्चों को पढ़ाने और मजदूरी के लिए बाड़मेर जिला मुख्यालय पर किराये के मकान में रहता है. वहां रविवार रात को उसकी नाबालिग बेटी ने घर में बने कमरे में पंखे से लटक कर मौत को गले लगा लिया था. आत्महत्या के बाद परिजन मृतका के शव को लेकर अपने पैतृक गांव पहुंच चले गये.

अंतिम संस्कार की तैयारी के दौरान हुआ खुलासा
इस बीच मृतका के मकान मालिक ने पुलिस को घटना की जानकारी दी. इस पर पुलिस ने मृतका के परिजनों से संपर्क किया. जब परिजन अंतिम संस्कार की तैयारी कर रहे थे. तभी महिलाओं को मृतका के कपड़ों में सुसाइड नोट मिला. महिलाओं ने घर के मुखिया को इसकी सूचना दी. उसी दौरान पुलिस भी मौके पर पहुंच गई.

सच्चाई जानकर परिजन आये सकते में
सुसाइड नोट पढ़कर परिजनों के पैरों तले से जमीन खिसक गई. इसके बाद पुलिस शव को बाड़मेर लेकर आई. यहां उसका मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया गया. बाद में शव परिजनों सौंप दिया गया. मृतका के परिवारिक सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी मृतका की बुआ का देवर और उसका दोस्त है.

आरोपियों ने यूं फंसाया था बालिका को अपने चुंगल में
आत्महत्या करने वाली बालिका उसके घर के आगे से स्कूल जाती थी. इसी दौरान एक दिन आरोपी ने मौका पाकर उससे रेप किया. फिर डरा धमकाकर उसका देह शोषण शुरू कर दिया. उसके बाद आरोपी ने इस घटना में अपने एक दोस्त को भी शामिल कर लिया. इसी दौरान उन्होंने बालिका के आपत्तिजनक फोटो ले लिए. उन अश्लील फोटो के दम पर बालिका को डराया गया था. इससे तंग आकर पीड़िता ने मौत को गले लगा लिया.

Tags: Barmer news, Gang Rape, Rajasthan news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर