अपना शहर चुनें

States

गैंगरेप और हत्या के मामले ने पकड़ा तूल, ग्रामीणों ने बाड़मेर-अहमदाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग किया जाम

बदमाश शिव इलाके के एक गांव से 15 वर्षीय बालिका को उठाकर ले गये थे. बाद में बालिका के मुंह में कपड़ा ठूंस कर 4 लोगों ने उसके साथ गैंगरेप किया.
बदमाश शिव इलाके के एक गांव से 15 वर्षीय बालिका को उठाकर ले गये थे. बाद में बालिका के मुंह में कपड़ा ठूंस कर 4 लोगों ने उसके साथ गैंगरेप किया.

बाड़मेर में नाबालिग युवती के साथ ही हुई दरिंदगी और हत्या (Gangrape and murder case) के मामले से ग्रामीणों का गुस्सा भड़क गया हैं. उन्होंने बाड़मेर-अहमदाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग (Barmer-Ahmedabad National Highway) को जाम कर दिया है.

  • Share this:
बाड़मेर. जिले के शिव थाना इलाके में मासूम बालिका के साथ गैंगरेप कर निर्दयतापूर्वक की गई हत्या (Gangrape and murder case) के मामले ने तूल पकड़ लिया है. मामले में मंगलवार को शिव कस्बे में लोगों का गुस्सा फूट पड़ा. हजारों की संख्या में अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों ने जैसलमेर-बाड़मेर-अहमदाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग (Barmer-Ahmedabad National Highway) को जाम कर जमकर नारेबाजी की.

पुलिस ने इस मामले में 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. नामजद एक अन्य आरोपी की गिरफ्तारी और अपनी चार अन्य मांगों को लेकर हजारों लोग उपखण्ड मुख्यालय शिव में डटे हुये हैं. विरोध प्रदर्शन के चलते अभी तक शव का पोस्टमार्टम नहीं हो पाया है. सोमवार को राष्ट्रीय राजमार्ग जाम किये जाने के बाद लोग पुलिस समझाइस से मान गए थे लेकिन मंगलवार को लोगों का गुस्सा उग्र हो गया.

शिव में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है
घटना के बाद से ही उपखण्ड मुख्यालय पर विभिन्न थानों के जाब्ते के साथ शिव विधायक अमीन खान के पोते गडरारोड़ प्रधान सलमान खान और रालोपा नेता उदाराम मेघवाल समेत कई जनप्रतिनिधियों ने अपना डेरा लगा रखा है. वहीं बाड़मेर पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा मंगलवार शाम को पत्रकार वार्ता कर मामले में खुलासे की बात कह रहे हैं. हालात से निपटने के लिये पुलिस-प्रशासन ने तमाम ऐहतियात बरत रखे हैं. शिव में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है.




मुंह में कपड़ा ठूंस कर 4 लोगों ने किया गैंगरेप
उल्लेखनीय है कि बदमाश शिव इलाके के एक गांव से 15 वर्षीय बालिका को उठाकर ले गये थे. बाद में बालिका के मुंह में कपड़ा ठूंस कर 4 लोगों ने उसके साथ गैंगरेप किया. उसके बाद गला रेतकर उसकी हत्या कर दी थी. बताया जा रहा है कि बालिका अपनी मां के पास ही दूसरे झोंपे में सो रही थी. इसी दौरान आरोपी उसे उठाकर ले गये. बालिका के सिर पर पिता का साया नहीं है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज