Barmer gangrape case: सियासत गरमायी तो राजस्व मंत्री हरीश चौधरी पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे अस्पताल

मंत्री चौधरी ने पीड़ित परिवार को राज्य सरकार से हर संभव मदद का भरोसा दिलवाया.
मंत्री चौधरी ने पीड़ित परिवार को राज्य सरकार से हर संभव मदद का भरोसा दिलवाया.

Barmer gangrape case: बाड़मेर जिले के शिव थाना इलाके में हैवानियत का शिकार हुई नाबालिग का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. मंत्री हरीश चौधरी (Harish Chaudhary) ने अस्पताल जाकर पीड़ित परिवार से मुलाकात की है.

  • Share this:
बाड़मेर. पश्चिमी राजस्थान के सरहदी बाड़मेर जिले (Barmer District) में 15 वर्षीय नाबालिग बालिका के साथ हुये गैंगरेप का मामला (Gangrape case) लगातार तूल पकड़ता जा रहा है. शिव थाना इलाके में नाबालिग से हुई इस हैवानियत की घटना के बाद पुलिस-प्रशासन के हाथ-पांव फूले हुये हैं. पुलिस-प्रशासन हर पल पूरी तरह से सतर्कता बरत रहा है. मामले की गंभीरता और संवेदनशीलता को देखते हुये राज्य सरकार के राजस्व मंत्री हरीश चौधरी (Harish Chaudhary) बुधवार को जिला मुख्यालय पर राजकीय अस्पताल में भर्ती पीड़िता के परिवार से मिलने के लिये पहुंचे. इस बीच पुलिस ने बुधवार देर रात एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. दूसरे की तलाश की जा रही है.

इस मामले में गहलोत सरकार पर उंगलियां उठने के बाद राजस्व मंत्री हरीश चौधरी पीड़िता से मिलने राजकीय अस्पताल पहुंचे. पीड़ित परिवार ने राजस्व मंत्री को आपबीती सुनाते हुए बताया कि परिवार के सभी लोग पंचायत चुनाव के लिये मतदान करने के लिए गए हुए थे. 15 वर्षीय नाबालिग घर पर अकेली थी. इस दौरान दो युवकों ने उनकी बेटी का अपहरण कर लिया और उसे बाइक पर बैठाकर घर से दूर ले गए. वहां आरोपियों ने उसके साथ गैंगरेप कर अश्लील फोटो भी खींच लिये.

Rajasthan News: रेप के बढ़ते मामलों पर सीएम गहलोत ने 2.30 घंटे ली पुलिस अधिकारियों की क्लास



नाबालिग घर से काफी दूर अचेत अवस्था में मिली
पीड़ित परिवार के मुताबिक जब वे लोग मतदान कर वापस घर लौटे तो बेटी घर पर नहीं मिली. इधर-उधर खोजना भी शुरू किया लेकिन उसका कहीं कोई सुराग नहीं लग पाया. इसके बाद संबंधित पुलिस चौकी को इतला दी. देर शाम घर से काफी दूर नाबालिग अचेत अवस्था मे मिली. वहां से उसे जिला अस्पताल रैफर किया गया. शिव थाने में घटना को लेकर पोक्सो और आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज करवाया गया है.

Rajasthan: रेप की वारदातों पर पूर्व सीएम वसुंधरा राजे का अशोक गहलोत पर 'Twitter attack', कहा-जंगलराज

हर संभव मदद का भरोसा दिलवाया
राजस्व मंत्री ने पीड़िता के परिजनों को आश्वस्त किया कि आरोपियों की जल्द गिरफ्तार कर लिया जायेगा. उन्होंने पीड़ित परिवार को राज्य सरकार से हर संभव मदद का भरोसा दिलवाया. पीड़िता के इलाज के साथ-साथ उसकी काउंसलिंग के लिए महिला विशेषज्ञ भी अस्पताल में उसके साथ है. यह विशेषज्ञ पीड़िता के साथ उसके परिजनों को भी मानसिक प्रताड़ना से उबारने में मदद कर रही है. पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा सहित पूरा पुलिस महकमा आरोपियों की धरपकड़ में जुटा हुआ है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज