पड़ाेसी ही करते रहे सगी बहनों से 2 साल तक Gangrape, फिर अश्लील Photo Viral कर तुड़वाई सगाई
Barmer News in Hindi

पड़ाेसी ही करते रहे सगी बहनों से 2 साल तक Gangrape, फिर अश्लील Photo Viral कर तुड़वाई सगाई
घटना के बारे में किसी को भी बताने पर पीड़िता को जान से मारने की धमकी दी गई.

बाड़मेर में दिल दहलाने वाली वारदात, सगी नाबालिग बहनों (Two real minor sisters) के साथ पिछले 2 सालों से पड़ोसी 2 युवक गैंगरेप करते रहे.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
बाड़मेर. शहर में गैंग रेप (Gang rape) की एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है. यहां दो सगी नाबालिग बहनों (Two real minor sisters) के साथ पिछले 2 सालों से पड़ोसी 2 युवक गैंगरेप कर उनका देहशोषण कर रहे थे. पड़ोसी होने का फायदा उठाकर उन्होंने पड़ोस में रहने वाली एक महिला के सहयोग से दोनों नाबालिग बहनों के अश्लील फोटो खींच लिए. बाद में उन्हें सोशल मीडिया में वायरल भी कर दिया. अब वारदात सामने आने पर पुलिस इसकी जांच पड़ताल में जुटी हुई है.

रास्ते में छेड़ते थे तो स्कूल  जाना भी किया बंद
महिला थाने में पीड़िता के पिता ने रिपोर्ट दी है. उसने बताया कि उसकी दो नाबालिग बेटियों के पड़ाेस में ही रहने वाले दो युवकों तनवीर माली व नरेश दिशान्तरी ने अश्लील फोटो खींच लिए. बाद में उन्हें सोशल मीडिया में वायरल करने की धमकी देकर पिछले 2 साल से उनसे रेप करते रहे. पीड़िता के पिता के मुताबिक स्कूल जाते समय भी दोनों आरोपी तनवीर और नरेश लगातार उसकी बेटियों को परेशान करते थे. इससे तंग आकर दोनों बेटियों का स्कूल जाना भी छुड़वाना पड़ा.

एक बेटी के अपहरण का भी किया प्रयास



कुछ दिन पूर्व ही आरोपी नरेश कुमार उसकी एक नाबालिग बेटी को अगवा कर गुजरात ले जाने की फिराक में था, लेकिन समय रहते इसकी सूचना मिल जाने से उसे बीच रास्ते में से आरोपी के चुंगल से छुड़ाकर वापिस घर लाया गया. लोकलाज की वजह से परिवार ने अब तक चुप्पी साध रखी थी. लेकिन अब आरोपियों ने अश्लील फोटो सोशल मीडिया में वायरल कर लड़कियों की सगाई तुड़वा दी. उसके बाद पीड़िताओं के पिता ने आरोपियों के खिलाफ महिला थाने में पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज करवाया है.



पीड़िताओं का बोर्ड से कराया मेडिकल
जांच अधिकारी पुलिस उपाधीक्षक पुष्पेंद्र आढ़ा ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज किया गया है. पीड़िताओं का बोर्ड से मेडिकल करवा लिया है और उनके बयान दर्ज कर लिए गए हैं। आरोपियों की तलाश की जा रही है, लेकिन अभी तक उनका कोई सुराग नहीं लग पाया है.

राजस्थान में अगस्त में हो सकते हैं 129 नगरीय निकायों में चुनाव! तैयारी शुरू

राजस्थान में आज से 200 मार्गों पर रोडवेज का संचालन शुरू, ये रहा टाइम टेबल
First published: June 3, 2020, 6:32 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading