मंडप पहुंचने से पहले फिल्मी स्टाइल में दूल्‍हे का अपहरण, 2 आरोपी गिरफ्तार

राजस्‍थान में दुल्हन के बाद अब दूल्हे के अपहरण का मामला सामने आया है. एक युवती की सगाई तोड़कर दूसरी जगह शादी करने से खफा पहले वाले वर पक्ष के लोगों ने दूल्‍हे को मंडप में पहुंचने से पहले ही अगवा कर लिया.

Premdan Detha | News18 Rajasthan
Updated: August 1, 2019, 11:22 AM IST
मंडप पहुंचने से पहले फिल्मी स्टाइल में दूल्‍हे का अपहरण, 2 आरोपी गिरफ्तार
घायल बाराती। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।
Premdan Detha | News18 Rajasthan
Updated: August 1, 2019, 11:22 AM IST
राजस्‍थान में दुल्हन के बाद अब दूल्‍हे के अपहरण का मामला सामने आया है. एक युवती के सगाई तोड़कर उसकी दूसरी जगह शादी करने से खफा पहले वाले वर पक्ष फिल्मी अंदाज में दूल्हे के मंडप पहुंचने से पहले उसे अगवा कर अपने साथ ले गए. सूचना मिलने के बाद पुलिस ने फौरन कार्रवाई करते हुए दूल्हे को छु़ड़वाकर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

भाटा गांव के पास से किया अपहरण
जानकारी के अनुसार, घटना दो दिन पहले मंगलवार रात को बाड़मेर जिले के सिणधरी थाना इलाके में हुई. नगर निवासी नरपत सिंह की बारात मंगलवार देर रात भाटा गांव पहुंचने ही वाली थी, लेकिन इस बीच बदमाशों ने हथियारों के बल पर गाड़ी रुकवा ली. बारातियों के साथ जमकर मारपीट की और दूल्हे नरपत सिंह और उसके भाई का अपहरण कर फरार हो गए. मारपीट में दो-तीन बारातियों के चोटें आईं.

दो आरोपी गिरफ्तार

सूचना मिलने पर गुड़ामालानी पुलिस उपाधीक्षक प्यारेलाल मीणा, बालोतरा पुलिस उपाधीक्षक छुग सिंह और थानाधिकारी जेठाराम जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे. मामले की गंभीरता को देखते हुए अलग-अलग टीमों का गठन कर आरोपियों की तलाश शुरू की गई. पुलिस ने पूरे बाड़मेर जिले में नाकाबंदी की और कई ठिकानों पर छापामारी कर कुछ ही घंटों में जसोल के पास से दुल्हे और उसके भाई को अपहरणकर्ताओं से छुड़वा लिया. पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया.

यह था पूरा मामला
पुलिस ने जब पूरे मामले की पड़ताल की तो पता चला कि दुल्हन की सगाई पहले दूसरी जगह की हुई थी. उसके बाद लड़की के परिजनों ने उस सगाई को तोड़कर दूसरी जगह रिश्ता तय कर दिया. इसके कारण पहले जिस लड़के से सगाई की गई थी उसके परिजन खफा हो गए. उन्हें जब पता चला कि लड़की की शादी दूसरे लड़के से की जा रही है तो उन्होंने मंडप पहुंचने से पहले दूल्हे का अपहरण कर लिया.
Loading...

मेहरानगढ़ दुखांतिका: 216 लोगों की मौत का सच नहीं होगा उजागर

सुर्खियां- उदयपुर में अधिकारी के घर मिली एक करोड़ की नगदी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बाड़मेर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 1, 2019, 10:00 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...