Home /News /rajasthan /

मंडप पहुंचने से पहले फिल्मी स्टाइल में दूल्‍हे का अपहरण, 2 आरोपी गिरफ्तार

मंडप पहुंचने से पहले फिल्मी स्टाइल में दूल्‍हे का अपहरण, 2 आरोपी गिरफ्तार

घायल बाराती। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

घायल बाराती। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

राजस्‍थान में दुल्हन के बाद अब दूल्हे के अपहरण का मामला सामने आया है. एक युवती की सगाई तोड़कर दूसरी जगह शादी करने से खफा पहले वाले वर पक्ष के लोगों ने दूल्‍हे को मंडप में पहुंचने से पहले ही अगवा कर लिया.

राजस्‍थान में दुल्हन के बाद अब दूल्‍हे के अपहरण का मामला सामने आया है. एक युवती के सगाई तोड़कर उसकी दूसरी जगह शादी करने से खफा पहले वाले वर पक्ष फिल्मी अंदाज में दूल्हे के मंडप पहुंचने से पहले उसे अगवा कर अपने साथ ले गए. सूचना मिलने के बाद पुलिस ने फौरन कार्रवाई करते हुए दूल्हे को छु़ड़वाकर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

भाटा गांव के पास से किया अपहरण
जानकारी के अनुसार, घटना दो दिन पहले मंगलवार रात को बाड़मेर जिले के सिणधरी थाना इलाके में हुई. नगर निवासी नरपत सिंह की बारात मंगलवार देर रात भाटा गांव पहुंचने ही वाली थी, लेकिन इस बीच बदमाशों ने हथियारों के बल पर गाड़ी रुकवा ली. बारातियों के साथ जमकर मारपीट की और दूल्हे नरपत सिंह और उसके भाई का अपहरण कर फरार हो गए. मारपीट में दो-तीन बारातियों के चोटें आईं.

दो आरोपी गिरफ्तार
सूचना मिलने पर गुड़ामालानी पुलिस उपाधीक्षक प्यारेलाल मीणा, बालोतरा पुलिस उपाधीक्षक छुग सिंह और थानाधिकारी जेठाराम जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे. मामले की गंभीरता को देखते हुए अलग-अलग टीमों का गठन कर आरोपियों की तलाश शुरू की गई. पुलिस ने पूरे बाड़मेर जिले में नाकाबंदी की और कई ठिकानों पर छापामारी कर कुछ ही घंटों में जसोल के पास से दुल्हे और उसके भाई को अपहरणकर्ताओं से छुड़वा लिया. पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया.

यह था पूरा मामला
पुलिस ने जब पूरे मामले की पड़ताल की तो पता चला कि दुल्हन की सगाई पहले दूसरी जगह की हुई थी. उसके बाद लड़की के परिजनों ने उस सगाई को तोड़कर दूसरी जगह रिश्ता तय कर दिया. इसके कारण पहले जिस लड़के से सगाई की गई थी उसके परिजन खफा हो गए. उन्हें जब पता चला कि लड़की की शादी दूसरे लड़के से की जा रही है तो उन्होंने मंडप पहुंचने से पहले दूल्हे का अपहरण कर लिया.

मेहरानगढ़ दुखांतिका: 216 लोगों की मौत का सच नहीं होगा उजागर

सुर्खियां- उदयपुर में अधिकारी के घर मिली एक करोड़ की नगदी

Tags: Barmer news, Crime report, Rajasthan news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर