Home /News /rajasthan /

बाड़मेर: 'पाकिस्तान हमारा एक सैनिक मारेगा तो हम उसके 20 सैनिक मारेंगे'-मेजर योगेंद्र सिंह

बाड़मेर: 'पाकिस्तान हमारा एक सैनिक मारेगा तो हम उसके 20 सैनिक मारेंगे'-मेजर योगेंद्र सिंह

सूबेदार मेजर योगेंद्र सिंह यादव फाइल फोटो

सूबेदार मेजर योगेंद्र सिंह यादव फाइल फोटो

सूबेदार मेजर योगेंद्र सिंह यादव ने कहा कि यह तो होना ही था. पुलवामा हमले का बदला तो लेना ही था. पाकिस्तान हमारा एक सैनिक मारेगा तो हम उसके 20 सैनिक को मारेंगे.

    पुलवामा हमले के बाद भारतीय वायुसेना ने बड़ी कार्रवाई करते हुए पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में जैश-ए-मोहम्मद के कई ठिकानों को तबाह कर बदला लिया है. भारतीय वायुसेना की इस कार्रवाई पर परमवीर चक्र विजेता सूबेदार मेजर योगेंद्र सिंह यादव ने प्रतिक्रिया दी है. मेजर योगेंद्र सिंह ने कहा कि पाकिस्तान हमारा एक सैनिक मारेगा तो हम उसके 20 सैनिक को मारेंगे.

    योगेंद्र सिंह यादव ने कहा कि यह तो होना ही था. पुलवामा हमले का बदला तो लेना ही था. पाकिस्तान हमारा एक सैनिक मारेगा तो हम उसके 20 सैनिक को मारेंगे. सेना का कर्तव्य बनता है कि दुश्मन का मुंहतोड़ जवाब दे. सूबेदार मेजर थार के वीर कार्यक्रम में भाग लेने के लिए मंगलवार की रोज सरहदी बाड़मेर पहुंचे हैं. जहां पर उनका भव्य स्वागत किया गया. आयोजन मंडल ने यादव का स्वागत फूल मालाओं से किया है.

    ये भी पढ़ें- ये भी पढ़ें- एयर स्ट्राइक: भारतीय वायुसेना ने 12 दिन बाद लिया यूपी के 12 शहीदों का 'बदला'

    उन्होंने कहा कि पाकिस्तान को करारा जवाब देते हुए PoK में घुसकर एयर स्ट्राइक को अंजाम दिया गया है. भारत ने 28-29 सितंबर 2016 में एलओसी पार जाकर पहली सर्जिकल स्ट्राइक किया था. इस बार भारत ने पाकिस्तान के खिलाफ एयर स्ट्राइक की है.

    बता दें कि राजस्थान के बाड़मेर बॉर्डर पर शहीदों के सम्मान में मंगलवार देर शाम 4:00 बजे बड़ा कार्यक्रम होने जा रहा है. जिसमें परमवीर चक्र योगेंद्र यादव सहित सेना से जुड़े कई अधिकारियों भाग ले रहे हैं. हर कोई पाक को मुहतोड़ जबाब देने के लिए सरकार की तारीफ कर रहा है.

    ये भी पढ़ें-

    Pok में एयर स्ट्राइक के बाद राजस्थान के जैसलमेर, बाड़मेर बॉर्डर पर हाई अलर्ट

    Pok में एयर स्ट्राइक: जब मासूमों ने शहीदों को मुखाग्नि दी थी तो हर किसी की भर आई थी आंखें

    Tags: Air Strike, Balakot, Mirage 2000, Rajasthan news, Surgical Strike

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर