बाड़मेर में वायुसेना का ट्रक खाई में गिरा, तीन जवानों की मौत

News18Hindi
Updated: August 21, 2019, 3:43 PM IST
बाड़मेर में वायुसेना का ट्रक खाई में गिरा, तीन जवानों की मौत
बाड़मेर में भारतीय वायुसेना का ट्रक खाई में गिरा, तीन जवानों की मौत.

बाड़मेर जिले के चौहटन कस्बे में बुधवार को टॉप हिल से एक एयरफोर्स का ट्रक (defence truck) गुजर रहा था. तभी संतुलन बिगड़ने के कारण ट्रक 100 मीटर गहरी खाई में गिर गया. इस दौरान ट्रक में सवार तीन जवान मौत (3 jawans have lost their lives) के मुंह में समा गए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 21, 2019, 3:43 PM IST
  • Share this:
राजस्‍थान के बाड़मेर जिले में चौहटन पहाड़ी हिल टॉप सड़क से वायुसेना (Air Force) का ट्रक गिर गया. जिससे तीन जवानों की मौके पर ही दर्दनाक मौत (3 jawans have lost their lives) हो गई. जबकि पांच जवान गंभीर रूप से घायल हो गए. इस ट्रक (defence truck) में कुल आठ जवान सवार थे. जानकारी के मुताबिक बाड़मेर जिले के चौहटन कस्बे में बुधवार को टॉप हिल से एक वायुसेना का ट्रक गुजर रहा था. तभी संतुलन बिगड़ने के कारण ट्रक 100 मीटर गहरी खाई में गिर गया. इस दौरान ट्रक में सवार तीन जवान मौत के मुंह में समा गए.


दो जवानों को सरकारी अस्पताल में रेफर किया गया

घटना की जानकारी के बाद चौहटन पुलिस व एयरपोर्ट के अधिकारी मौके पर पहुंचे और घायलों को पहाड़ी से निकालकर चौहटन के राजकीय अस्पताल में भर्ती करवाया. फिलहाल दुर्घटनाग्रस्‍त हुए ट्रक को खाई से बाहर निकालने का काम किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें
Loading...

100 फीट गहरी खाई में गिरा एयरफोर्स का ट्रक, तीन की मौत

पटवारी बहू ने बुजुर्ग सास-ससुर को चप्पलों से पीटा...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बाड़मेर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 21, 2019, 2:36 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...