• Home
  • »
  • News
  • »
  • rajasthan
  • »
  • Barmer News: डिस्कॉम के JEN ने नशे में दोस्तों के साथ मिलकर हेल्पर के साथ किया दुष्कर्म का प्रयास

Barmer News: डिस्कॉम के JEN ने नशे में दोस्तों के साथ मिलकर हेल्पर के साथ किया दुष्कर्म का प्रयास

बाड़मेर में सुरक्षा गार्ड के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया गया है.

बाड़मेर में सुरक्षा गार्ड के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया गया है.

Barmer News: जेईएन ने भी हेल्पर के खिलाफ करवाया एससी-एसटी का मामला दर्ज, गुरुवार की रात्रि शराब के नशे में जेईएन ने अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर हेल्पर के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया.

  • Share this:
बाड़मेर. सरहदी बाड़मेर जिले में जोधुपर विद्युत वितरण लिमिटेड के रीको एरिया स्थित शहर द्वितीय कार्यालय में गुरुवार देर रात नशे में जेईएन ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर रात्रि ड्यूटी पर तैनात हेल्पर के साथ मारपीट करते हुए उसके कपड़े फाड़ दिए. इतना ही नही हेल्पर के साथ दुष्कर्म का भी प्रयास किया है. हेल्पर ने मामले की रिपोर्ट सदर थाने में पेश कर डिस्कॉम के उच्च अधिकारियों को शिकायत दर्ज करवाई है. पुलिस ने रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

सरहदी बाड़मेर जिले के सदर थाना क्षेत्र के रीको एरिया में डिस्कॉम के हेल्पर के साथ नशे में जेईएन रामकेश मीणा एव उनके दो साथियों ने मिलकर 24 जून की रात हेल्पर के साथ मारपीट कर कपड़े फाड़ दिए. इतना ही नही नशे में धुत जेईएन ने हेल्पर के साथ दुष्कर्म करने का भी प्रयास किया है. पीड़ित ने सदर थाने में आरोपी जेईएन रामकेश मीणा एव उनके दो अन्य साथियों के साथ मामला दर्ज करवाया है. वहीं हेल्पर का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है. पीड़ित हेल्पर के  मुताबिक रिको एरिया शहर द्वितीय में हेल्पर पद कार्यरत हूं. 24 जून को रात्रि ड्यूटी कर रहा था. इस दौरान करीब 12.30 बजे जेईएन रामकेश मीणा, देशराज मीणा व मुकेश शराब के नशे में पहुंचे और कार्यालय की चाबी मांगी.

उनकी ड्यूटी नहीं होने पर चाबी देने से इनकार किया तो गुस्साएं जेईएन ने साथियों के साथ मिलकर मेरे साथ जमकर मारपीट करते हुए सड़क पर घसीटते हुए कमरे के अंदर ले गए, जहां कपड़े फाड़कर दुष्कर्म का प्रयास किया है. पीड़ित हेल्पर की रिपोर्ट में लिखा है कि आरोपियों ने धमकी देते हुए कहा कि अगर किसी को कोई शिकायत की तो तुझे एससी/एसटी के मुकदमें में फंसा देंगे. आरोप है कि यह लोग लंबे समय से रात्रि में डिस्कॉम कार्यालय में पहुंचकर शराब की पार्टी करते है. सदर थाने के सब इंस्पेक्टर जाकिर अली के मुताबिक डिस्कॉम में कार्यरत हेल्पर ने जेईएन रामकेश मीणा सहित दो अन्य के खिलाफ नशे की हालत में मारपीट कर कपड़े फाड़कर दुष्कर्म करने का प्रयास करने का मामला दर्ज करवाया है.

पुलिस ने 327, 323, 377/511 के तहत मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है. वही पूरे मामले को लेकर दोनों पक्षों ने क्रॉस मामले दर्ज करवाया है. सदर पुलिस ने पीड़ित हेल्पर की रिपोर्ट के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. बहरहाल पूरे मामले में सदर पुलिस जांच पड़ताल कर रही है. वही पुलिस ने पीड़ित हेल्पर का मेडिकल मुआवना करवा कर जांच शुरू कर दी है. बहरहाल हेल्पर का राजकीय अस्पताल में इलाज चल रहा है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज