अपना शहर चुनें

States

BJP प्रत्याशी का आरोप, पाकिस्तान से संचालित किया जा रहा है 'उनका' चुनाव

लोकसभा चुनाव में विवादित बयान देने का सिलसिला थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. अब राजस्थान के बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा क्षेत्र से बीजेपी प्रत्याशी कैलाश चौधरी ने विवादित बयान दिया है.

  • Share this:
लोकसभा चुनाव में विवादित बयान देने का सिलसिला थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. अब राजस्थान के बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा क्षेत्र से बीजेपी प्रत्याशी कैलाश चौधरी ने विवादित बयान दिया है. वे अपने भाषणों में सीधे तौर पर आरोप लगा रहे हैं कि बाड़मेर-जैसलमेर में कांग्रेस का चुनाव पाकिस्तान से संचालित किया जा रहा है.

दुल्हन अपहरण प्रकरण- राजपूत समाज की सीकर में आज बैठक, 12 घंटे के लिए इंटरनेट बंद

विवादित बयान देने वाले कैलाश चौधरी यहीं नहीं रुक रहे. इसके साथ ही उन्होंने यह भी कह डाला कि अगर यहां से बीजेपी का प्रत्याशी जीतेगा तो हिंदुस्तान में पटाखे फूटेंगे और अगर कांग्रेस का प्रत्याशी जीतेगा तो पाकिस्तान में पटाखे फूटेंगे. कैलाश चौधरी अपनी सभी सभाओं में लोगों के बीच यह भाषण दे रहे हैं.



सुर्खियां- दुल्हन बरामद नहीं होने से भड़का आक्रोश, कांग्रेस के उम्मीदवारों से युवा हैं बीजेपी प्रत्याशी
कांग्रेस पर लगाए कई आरोप
बीजेपी प्रत्याशी कैलाश चौधरी ने शुक्रवार को गुड़ामालानी विधानसभा के धोरीमन्ना कस्बे के आसपास चुनावी सभाओं को संबोधित करते हुए कहा कि यह चुनाव दो विचारों की लड़ाई है. इसमें एक तरफ तो राष्ट्रभक्ति पार्टी है दूसरी तरफ भारत माता को गाली देने वाले लोग हैं. कैलाश चौधरी ने आरोप लगाया कि कांग्रेस की बाड़मेर-जैसलमेर चुनाव की रणनीति पाकिस्तान में तैयार की जा रही है. इसके साथ ही चौधरी ने कांग्रेस पर कई अन्य आरोप भी लगाएं.

बाड़मेर लोकसभा सीट: सियासी बवंडर के लिए फिर तैयार है थार का यह रेगिस्तान

यह कोई पहला मामला नहीं है
कैलाश चौधरी का यह कोई पहला विवादित बयान नहीं है. इससे पहले भी विधायक रहने के दौरान कैलाश चौधरी कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को लेकर दिए गए विवादित बयान को लेकर सुर्खियों में आए थे. उल्लेखनीय है कि बाड़मेर-जैसलमेर से कांग्रेस ने पूर्व रक्षा मंत्री जसवंत सिंह के बेटे मानवेंद्र सिंह को चुनाव मैदान में उतारा है.

कांग्रेस के दिग्गज नेता एवं विधायक हेमाराम चौधरी बोले- चुनाव लड़कर भूल कर दी

लोकसभा चुनाव-2019: बाड़मेर से बसपा प्रत्याशी बर्खास्त IPS पंकज चौधरी का नामांकन खारिज

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज