लोकसभा चुनाव: बाड़मेर में वोटिंग के दौरान मारपीट-हंगामा, VIDEO वायरल

News18Hindi
Updated: April 29, 2019, 10:48 PM IST

राजस्थान में लोकसभा चुनाव के पहले चरण में सबसे ज्यादा मतदान बाड़मेर में 73.15 प्रतिशत दर्ज किया गया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 29, 2019, 10:48 PM IST
  • Share this:
राजस्थान में सोमवार को लोकसभा चुनाव के पहले चरण में 13 सीटों पर 67. 78 फीसदी मतदान हुआ. सबसे ज्यादा मतदान बाड़मेर में 73.15 प्रतिशत दर्ज किया गया. इसी लोकसभा क्षेत्र के अर्टी गांव में दो गुटों में मारपीट के बाद तनाव का माहौल हो गया. इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. हालांकि, चुनाव आयोग ने इसकी पुष्टी नहीं की है. मुख्य निर्वाचन अधिकारी आनंद कुमार ने कहा है कि अजमेर और बाड़मेर में बैलेट यूनिट को क्षति पहुंचाई गई है. इस मामले में एफआईआर दर्ज कराई जाएगी.

ये भी पढ़ें- OMG! सात फेरे लेने के बाद ससुराल नहीं यहां पहुंची दुल्हन, हर तरफ चर्चा

सोशल मीडिया पर वायरल 44 सेकंड के इस वीडियो में प्रिंसिपल के साथ मारपीट की भी बात कही जा रही है. साथ ही पुलिस के व्यवहार और एक पार्टी के लोगों के साथ पक्षपात करने का आरोप लगाया जा रहा है. वीडियो में एक शख्स के कपड़ों पर भी खून दिखाई दे रहा है.

viral video
सोशल मीडिया वायरल वीडियो.


ये भी पढ़ें- लोकसभा चुनाव: राजस्थान में फिर मोदी की 4 रैलियां, अमित शाह भी करेंगे 3 सभाएं

बता दें कि पहले चरण में प्रदेश की 13 सीटों पर 115 उम्मीदवार के भाग्य का फैसला सोमवार को ईवीएम में कैद हो गया है. इनमें केंद्रीय मंत्री पीपी चौधरी, गजेंद्र सिंह शेखावत, जयपुर के पूर्व राजघराने की दीया कुमारी, मानवेंद्र सिंह, दुष्यंत सिंह, वैभव गहलोत आदि शामिल हैं. वर्ष 2014 में इन सभी सीटों पर बीजेपी का कब्जा था. शेष 12 सीटों पर 6 मई को मतदान होगा.

(नोट- न्यूज18 इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.)
Loading...

ये भी पढ़ें- 

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बाड़मेर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 29, 2019, 8:17 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...