Home /News /rajasthan /

Love Story: प्‍यार के नशे में चूर सरहद लांघ पाकिस्‍तान भागने की फिराक में था प्रेमी युगल, इंटरनेशनल बॉर्डर पर BSF ने पकड़ा

Love Story: प्‍यार के नशे में चूर सरहद लांघ पाकिस्‍तान भागने की फिराक में था प्रेमी युगल, इंटरनेशनल बॉर्डर पर BSF ने पकड़ा

प्रेमी युगल को भारत-पाकिस्तान अंतरराष्ट्रीय सरहद पर बीओपी दीपला, सीटी सिकंदर के पास से पकड़ा गया है. (प्रतीकात्मक फोटो)

प्रेमी युगल को भारत-पाकिस्तान अंतरराष्ट्रीय सरहद पर बीओपी दीपला, सीटी सिकंदर के पास से पकड़ा गया है. (प्रतीकात्मक फोटो)

Love story on Indo-Pak border : सीमा सुरक्षा बल (Border Security Force) ने भारत-पाक अंतरराष्ट्रीय सीमा (Indo-Pak International Border) से बाड़मेर निवासी एक प्रेमी युगल को पकड़ा है. यह युगल तारबंदी फांदकर पाकिस्तान जाने की तैयारी में था.

अधिक पढ़ें ...
बाड़मेर. प्यार को न सरहदें रोक पाती हैं और न ही जाति या धर्म. यही वजह है कि भारत-पाक अंतरराष्ट्रीय सीमा (Indo-Pak International Border) से सटे सरहदी बाड़मेर जिले का प्रेमी युगल अपने प्यार को परवान तक ले जाने के लिए सरहद पार दुश्मन देश पाकिस्तान (Pakistan) जाने तक को तैयार हो गया. भारतीय सीमा सुरक्षा बल (BSF) ने उनको भारत-पाकिस्तान अंतरराष्ट्रीय सीमा से महज 170 मीटर की दूरी पर ही पकड़ लिया. बीएसएफ ने प्रेमी युगल को पुलिस के सुपुर्द कर दिया है. वह उनसे पूछताछ करने में जुटी है. दोनों के पास से बिना सिम कार्ड के दो मोबाइल फोन बरामद किए गए हैं. दोनों की उम्र 18 साल है और दोनों विवाहित हैं. बताया जा रहा है कि युगल तारबंदी फांदकर पाकिस्तान जाने की फिराक में था.

जानकारी के अनुसार, सरहद पर प्रेमी जोड़े को पकड़े जाने का यह मामला बुधवार को सामने आया था. सीमा सुरक्षा बल के जवानों की चौकसी और सतर्कता की वजह से इस प्रेमी जोड़े को अंतरराष्ट्रीय सरहद पार करने से पहले पकड़ लिया गया. सीमा सुरक्षा बल के सूत्रों के अनुसार बुधवार को दोपहर बाद 3 बजे भारत-पाकिस्तान अंतरराष्ट्रीय सरहद पर एक युवक और युवती को पाकिस्तान की तरफ जाते हुए गिरफ्तार किया गया है.

बीओपी दीपला, सीटी सिकंदर के पास से पकड़ा
प्रेमी युगल को अंतरराष्ट्रीय सरहद पर बीओपी दीपला, सीटी सिकंदर के पास से पकड़ा गया है. पकड़ा गया प्रेमी जोड़े का युवक तेजाराम पुत्र प्रतापराम सेड़वा का रहने वाला है और सोनी पत्नी बुद्धराम सोमराड़ निवासी है. उनको भारत-पाकिस्तान की अंतरराष्ट्रीय सीमा से लगभग 170 मीटर की दूरी पर गिरफ्तार किया गया है. सीमा सुरक्षा बल ने प्रारंभिक पूछताछ के बाद इन्हें बाड़मेर पुलिस को सुपुर्द कर दिया है. सेड़वा थानाधिकारी जेठाराम जयपाल के मुताबिक दीपला चैक पोस्ट पर बीएसएफ ने प्रेमी जोड़े को पकड़ा है. उनकी मंशा पाकिस्तान जाने की बताई जा रही है. फिलहाल पूछताछ जारी है.

Tags: BSF, India pak border, Love Story, Pakistan, Rajasthan latest news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर