Home /News /rajasthan /

Rajasthan: प्रेमी ने तवे से बेरहमी से काट डाला प्रेमिका का गला, 3 साल चली प्रेम कहानी का दर्दनाक अंत

Rajasthan: प्रेमी ने तवे से बेरहमी से काट डाला प्रेमिका का गला, 3 साल चली प्रेम कहानी का दर्दनाक अंत

हत्या से महज 5 घंटे पहले शिशुपाल और राणकी विश्नोई अस्पताल के पास मिले थे. इसका सीसीटीवी फुटेज पुलिस को मिला है.

हत्या से महज 5 घंटे पहले शिशुपाल और राणकी विश्नोई अस्पताल के पास मिले थे. इसका सीसीटीवी फुटेज पुलिस को मिला है.

Girlfriend murdered in Barmer: बाड़मेर में एक प्रेमी द्वारा निर्दयतापूर्वक अपनी प्रेमिका की हत्या करने का मामला सामने आया है. बाड़मेर के बालोतरा में प्रेमी ने शक के चलते रोटी बनाने वाले तवे से प्रेमिका का बेरहमी से गला काट डाला. दोनों के बीच करीब तीन साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था. प्रेमी और प्रमिका दोनों ही शादीशुदा हैं. दोनों के तीन-तीन बच्चे हैं.

अधिक पढ़ें ...

बाड़मेर. राजस्थान के बाड़मेर जिले के बालोतरा (Balotra)थाना इलाके में एक महिला की हत्या (Murder) का सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां शादीशुदा प्रेमी ने शक के चलते अपनी प्रेमिका का तवे से गला काट डाला. प्रेमिका भी शादीशुदा है. दोनों तीन-तीन बच्चे हैं. प्रेमी को शक था कि उसकी गर्लफ्रेंड का किसी दूसरे युवक से भी अफेयर (Affair) चल रहा है. प्रेमिका का अपने पति के साथ झगड़ा चल रहा था. इसलिए वह काफी समय से अपने मायके में ही थी. आरोपी अभी तक पुलिस की गिरफ्त में नहीं आ पाया है. पुलिस उसकी तलाश में जुटी है.

पुलिस के अनुसार बालोतरा शहर के हीरा बा की ढाणी स्थित एक मकान में 14 दिसंबर की सुबह एक महिला का शव मिला था. मृतका की शिनाख्त राणकी पत्नी पप्पाराम के रूप में हुई. उसके गले पर धारदार हथियार के निशान मिले. शव के पास चारों तरफ खून बिखरा हुआ था. पुलिस को मौके पर खून से सन्ना तवा भी मिला था. पुलिस ने उसको अपने कब्जे में लिया और शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया. इस संबंध में मृतका के भाई ने हत्या का मामला दर्ज करवाया था.

दोनों का तीन साल से अफेयर चल रहा था
पुलिस की अब तक की जांच में सामने आया है कि आरोपी शिशुपाल पिछले पांच साल यहीं परिवार के साथ रह रहा है. इसी दौरान शिशुपाल की राणकी से मुलाकात हुई और दोनों में प्यार में हो गया. दोनों का तीन साल से अफेयर चल रहा था. राणकी पहले से ही शिशुपाल को जानती थी. जब भी वह अपने मायके आती थी तो उससे मिलती थी. फिलहाल राणकी पति से नाराज चल रही थी. इसके कारण वह कई महीनों से पीहर में ही रह रही थी. ऐसे में दोनों नियमित रूप से मुलाकात रहे थे.

प्रेमी को था प्रेमिका पर इस बात का शक
इस बीच शिशुपाल को शक हुआ कि राणकी किसी अन्य युवक से भी मिलती है. इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ. झगड़ा इतना ढ़ा कि वह राणकी को धमकी देकर चला गया था कि यह तेरे लिए ठीक नहीं है. 13 दिसंबर की रात को जब राणकी अपने घर चली गई तब युवक वहां आया. उसने रसोई में रखा लोहे का तवा उठाया और राणकी की गर्दन पर वार कर दिया. वार इतना तेज था कि राणकी की मौके पर ही मौत हो गई.

पुलिस को मिले अहम सीसीटीवी फुटेज
हत्या से महज 5 घंटे पहले शिशुपाल और राणकी विश्नोई अस्पताल के पास मिले थे. इसका सीसीटीवी फुटेज पुलिस को मिला है. इस दौरान दोनों के बीच में तू-तू-मैं-मैं हुई थी. राणकी को इस बात डर था कि प्रेमी उसका मोबाइल तोड़ देगा. इसलिए उसने अपना मोबाइल किसी दूसरे को दे दिया था. लेकिन उसे क्या पता था यह रात उसकी आखिरी रात होगी. उसी रात को शिशुपाल ने राणकी की हत्या कर दी.

आरोपी शिशुपाल मध्यप्रदेश के शिवपुरी का रहने वाला है
बालोतरा थानाधिकारी बाबूलाल रेगर के अनुसार आरोपी की पहचान कर ली गई है. अवैध संबंध के शक के चलते हत्या की बात सामने आ रही है. आरोपी को पकड़ने के बाद ही सारी सच्चाई सामने आ पाएगी. टीम आरोपी की धरपकड़ में लगी हुई है. आरोपी मध्यप्रदेश के शिवपुरी का रहने वाला है.

इंडस्ट्रीयल एरिया स्थित फैक्ट्री में ही काम करता है शिशुपाल
शिशुपाल बालोतरा के इंडस्ट्रीयल एरिया स्थित फैक्ट्री में ही काम करता था. वह कुम्हारों का चौक में अपनी पत्नी और तीन बच्चों के साथ किराए के मकान में रहता है. उसका भाई भी मजदूरी के लिए साथ रहता है. वहीं राणकी का पति जोधपुर में काम करता है. पति-पत्नी के बीच अनबन के चलते वह पिछले कुछ समय से अपने पति को छोड़कर बच्चों के साथ अपनी मां के पास बालोतरा में ही रह रही थी.

Tags: Crime in Rajasthan, Love Story, Murder case, Rajasthan latest news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर