लाइव टीवी

नागौर के बाद अब बाड़मेर में युवक से मारपीट का VIDEO VIRAL, प्राइवेट पार्ट में रॉड डालने का आरोप
Barmer News in Hindi

News18 Rajasthan
Updated: February 21, 2020, 6:12 PM IST
नागौर के बाद अब बाड़मेर में युवक से मारपीट का VIDEO VIRAL, प्राइवेट पार्ट में रॉड डालने का आरोप
एक युवक के प्राइवेट पार्ट में सरिया डालकर यातनाएं दी गईं. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

राजस्थान के नागौर (Nagaur) जिले में एक युवक की बर्बर पिटाई और गुप्तांग में पेचकस और पेट्रोल डालने के बाद अब बाड़मेर में दबंगों ने एक युवक के गुप्तांग में सरिया डालकर यातनाएं दी हैं.

  • Share this:
बाड़मेर. राजस्थान के नागौर (Nagaur) जिले में एक युवक की बर्बर पिटाई और गुप्तांग में पेचकस से अत्याचार का मामला उजागर होने के दो दिन बाद अब बाड़मेर में भी एक युवक को भी ऐसी ही यातनाएं दिए जाने की सूचना मिली है. जानकारी के अनुसार मोबाइल चोरी के आरोप में एक युवक को पहले कुछ लोगों ने पकड़ा और फिर बेहद दर्दनाक यातना दी गईं. पीड़ित के आरोपों के अनुसार उसके गुप्तांग में सरिया (रॉड) डाला गया और तड़पते हुए मरणासन्न हालत में छोड़ कर चले गए. जानकारी के अनुसार यह मामला ग्रामीण थाना क्षेत्र के भादरेश गांव का है. यहां ग्रामीण थाना पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है जबकि दो अन्य की तलाश जारी है.

मारपीट का VIDEO वायरल हुआ तो खुलासा
युवक के साथ मारपीट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तब मामले से पर्दा उठा. इस वीडियो में एक युवक को दो-तीन युवक तार से और सिर के बाल पकड़ कर लात-घुसों से पिटाई करते दिख रहे हैं. यह वीडियो जब पीड़ित के भाई के पास पहुंचा तो उसने ग्रामीण पुलिस थाने में मारपीट और गुप्तागों में लोहे के सरिया डालने के आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है.

पुलिस ने 2 आरोपियों को हिरासत में लिया



बाड़मेर एसपी शरद चौधरी के अनुसार वायरल वीडियो वाली यह घटना करीब एक माह पहले की है. पुलिस को मिली शिकायत और पीड़ित के भाई की ओर से दर्ज मामले में दो आरोपी युवकों को धारा 151 में हिरासत में लिया गया है.

यह है पूरी कहानी
पुलिस में दर्ज मामला के मुताबिक तीन आरोपियों ने 22 साल के मुस्लिम युवक की पिटाई की और उसके बाद उसके गुप्तांग में लोहे की रॉड डाल दी. बताया जा रहा है कि मुस्लिम युवक पर मोबाइल चोरी करने का आरोप है. यह मामला 29 जनवरी का है जो सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल होने के बाद मामला सामने आया. बाड़मेर के जिला मुख्यालय से करीब 40 किलोमीटर दूर तिरसिंगडी गांव के निवासी ने गुरुवार देर शाम बाड़मेर ग्रामीण पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई गई.

इन 3 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज
पीड़ित के भाई मजीद ने बताया कि 'मैंने सोशल साइट्स पर मेरे भाई को दो तीन युवकों द्वारा मारपीट करने का वीडियो देखा तो भाई को फोन किया. उससे बात करने के बाद पूरी घटना की जानकारी मिली और इसके बाद गुरुवार रात को मोतीसिंह, भरत सिंह और हिगलाज के खिलाफ ग्रामीण थाने में मामला दर्ज करवाया है. तीन लोगों ने मेरे भाई की पिटाई की और उसके बाद प्राइवेट पार्ट में लोहे की रॉड डालकर यातनाएं दी गई'.

ये भी पढ़ें- 

इस Viral Video को राहुल गांधी ने बताया भयानक

आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग पर धरने पर बैठा समाज

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बाड़मेर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 21, 2020, 5:25 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर