लाइव टीवी
Elec-widget

बाड़मेर: BSF के ट्रक और बस में जबर्दस्त भिड़ंत, 9 जवानों सहित 12 लोग घायल

Premdan Detha | News18 Rajasthan
Updated: November 16, 2019, 12:59 PM IST
बाड़मेर: BSF के ट्रक और बस में जबर्दस्त भिड़ंत, 9 जवानों सहित 12 लोग घायल
3 जवानों की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद तत्काल जोधपुर रेफर कर दिया गया. वहां एक जवान की हालत नाजुक बनी हुई है. फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

बाड़मेर जिला मुख्यालय (Barmer District Headquarters) पर शनिवार को सुबह बड़ा सड़क हादसा (Big road accident) हो गया. यहां सीमा सुरक्षा बल (Border security force) के ट्रक और एक निजी बस (Private bus) में जबर्दस्त भिड़ंत (Massive collision) हो गई. हादसे में बीएसएफ के 9 जवान (Soldiers) और बस में सवार 3 यात्री घायल (Injured) हो गए.

  • Share this:
बाड़मेर. जिला मुख्यालय पर शनिवार को सुबह बड़ा सड़क हादसा (Big road accident) हो गया. यहां सीमा सुरक्षा बल (Border security force) के ट्रक और एक निजी बस (Private bus) में जबर्दस्त भिड़ंत (Massive collision) हो गई. हादसे में बीएसएफ के 9 जवान (Soldiers) और बस में सवार 3 यात्री घायल (Injured)  हो गए. घायल जवानों का बाड़मेर (Barmer) के राजकीय अस्पताल में इलाज (Treatment) चल रहा है. गंभीर रूप से घायल हुए 3 जवानों को जोधपुर रेफर (Jodhpur Refer) किया गया है. घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची क्षतिग्रस्त वाहनों को वहां से हटवाया.

बाड़मेर शहर में तिलक नगर में हुआ हादसा
जानकारी के अनुसार हादसा शनिवार को सुबह करीब 8 बजे बाड़मेर के तिलक नगर में हुआ. उस एक निजी बस अहमदाबाद से बाड़मेर होते हुए जैसलमेर जा रही थी. इसी दौरान तिलक नगर में उसकी बीएसएफ के ट्रक से भिड़ंत हो गई. भिड़ंत इतनी जबर्दस्त थी कि दोनों वाहन आगे से बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए. हादसे में बीएसएफ के 9 जवान और बस में सवार 3 यात्री घायल हो गए. हादसे के बाद वहां भारी भीड़ जमा हो गई. सूचना पर पुलिस और बीएसएफ के अधिकारी मौके पर पहुंचे और घायलों को स्थानीय राजकीय अस्पताल में भर्ती कराया. एक साथ बड़ी संख्या में घायल आने से एकबारगी अस्पताल में भी हड़कंप मच गया.

3 जवानों को जोधपुर किया रेफर

अस्पताल में 3 जवानों की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद तत्काल जोधपुर रेफर कर दिया गया. वहां एक जवान की हालत नाजुक बनी हुई है. हादसे की गंभीरता को देखते हुए पुलिस उपाधीक्षक विजय सिंह, शहर कोतवाल रामप्रताप सिंह, सदर एसएचओ मूलाराम चौधरी, पीएमओ डॉ. बीएल मंसूरिया और बीएसएफ के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे. उन्होंने घटना की जानकारी ली. पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहनों को सड़क से हटवाकर एक तरफ करवाया है. वह पूरे मामले की जांच में जुटी है.

प्रदेश में जल्द अस्तित्व में आएंगी 48 नई पंचायत समितियां और 1264 पंचायतें ! 

पूर्व PM इंदिरा गांधी के नाम पर अशोक गहलोत सरकार लाएगी 8 बड़ी योजनाएं

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बाड़मेर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 16, 2019, 12:56 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com