Barmer News: मामा-भांजी ने पेड़ पर लगाई फांसी, पुलिस ने शुरू की जांच

प्यार में आड़े आए रिश्ते तो सूली पर लटककर मामा-भांजी ने दे दी जान

प्यार में आड़े आए रिश्ते तो सूली पर लटककर मामा-भांजी ने दे दी जान

मामा-भांजी ने सोमवार देर रात एक ही पेड़ पर फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. बताया गया है कि दोनों एक दूसरे से प्यार करते थे. शादी करना चाहते थे, लेकिन रिश्ता आड़े आ रहा था.

  • Share this:

बाड़मेर. भारत-पाक सीमा पर बसे सरहदी बाड़मेर जिले के चौहटन थाना क्षेत्र में मामा-भांजी ने एक साथ फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराकर उनके परिजनों को सौंप दिया. जानकारी के मुताबिक चौहटन थाना क्षेत्र के गोरों का तला गांव में यह घटना सामने आई है. जहां धनाऊ क्षेत्र में सोमवार देर रात मामा-भांजी ने एक ही पेड़ पर फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. बताया गया है कि दोनों एक दूसरे से प्यार करते थे. शादी करना चाहते थे, लेकिन रिश्ता आड़े आ रहा था. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नरपतसिंह के मुताबिक धनाऊ क्षेत्र के गोरों का तला निवासी मामा नगाराम पुत्र तेजाराम ने अपनी भांजी के साथ एक ही रस्सी से फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. मामा सोमवार को भांजी को उसके गांव मूंगेरिया शिव से अपने गांव ले आया था.

पुलिस की प्रारंभिक पूछताछ में यह सामना आया है कि मामा भांजी में प्रेम प्रसंग था. वह आपस में शादी करना चाहते थे, लेकिन रिश्ता आड़े आने के कारण दोनों ने आत्महत्या करने का फैसला कर लिया. पुलिस के अनुसार मामा नगाराम पिछले दो साल से अपनी बहन के घर में रहता था. वहीं, मजदूरी करता था. सोमवार को शाम को अपनी भांजी को लेकर घर से करीब 100 मीटर दूरी पर पेड़ से फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने मामा-भांजी के शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज