• Home
  • »
  • News
  • »
  • rajasthan
  • »
  • Barmer: साधु से मारपीट का मामला फिर गरमाया, रिटायर IAS ने ट्वीट किया- एक्शन लो, पुलिस बोली-आरोपी गिरफ्तार

Barmer: साधु से मारपीट का मामला फिर गरमाया, रिटायर IAS ने ट्वीट किया- एक्शन लो, पुलिस बोली-आरोपी गिरफ्तार

बाड़मेर पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा का कहना है कि वीडियो वायरल होने के बाद उसकी पुष्टि करवाकर आरोपी गिलाराम मेघवाल को शांतिभंग में गिरफ्तार कर लिया गया था.

बाड़मेर पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा का कहना है कि वीडियो वायरल होने के बाद उसकी पुष्टि करवाकर आरोपी गिलाराम मेघवाल को शांतिभंग में गिरफ्तार कर लिया गया था.

Barmer Crime News: बाड़मेर में साधु के साथ मारपीट का मामला सोशल मीडिया पर फिर गरमाने लगा है. सेवानिवृत्त IAS संजय दीक्षित ने इसका वीडियो ट्वीट कर पुलिस को कार्रवाई करने को कहा है. पुलिस का कहना है कि वीडियो वायरल होने पर आरोपी को पहले ही गिरफ्तार कर लिया गया है.

  • Share this:

बाड़मेर. पश्चिमी राजस्थान में भारत-पाक सरहद पर स्थित बाड़मेर (Barmer) जिले के सिवाना थाना इलाके में हाल ही में एक साधु के साथ हुई मारपीट का मामला सोशल मीडिया में छाया हुआ है. मारपीट की इस घटना के वीडियो को सेवानिवृत्त आईएएस संजय दीक्षित (Retired IAS Sanjay Dixit) ने अपने ट्वीटर हैंडल पर शेयर किया है. उसके बाद यह करीब पौने दो हजार बार रिट्वीट किया जा चुका है. अपने ट्वीट में दीक्षित ने पुलिस से कहा कि इस तरह की घटना को बर्दाश्त नहीं किया जायेगा. पुलिस इस मामले में तुरंत एक्शन ले. संजय दीक्षित खुद 1994-1996 तक बाड़मेर जिले के कलेक्टर रह चुके हैं.

वहीं बाड़मेर पुलिस कहना है कि उसने वीडियो वायरल होते ही उसकी पुष्टि करवाकर आरोपी को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार कर लिया था. दूसरी तरफ पीड़ित साधु ने आरोपी के खिलाफ के कोई शिकायत नहीं दी है. बताया जा रहा है कि पीड़ित साधु ने आरोपी को माफी दे दी है. अभी तक मारपीट किस वजह से की गई इसका खुलासा नही हो पाया है.

मेली गांव में स्थित हरिनाथ समाधि से जुड़ा हुआ है मामला
जानकारी के अनुसार मामला सिवाना थाना क्षेत्र के मेली गांव में स्थित हरिनाथ समाधि से जुड़ा हुआ है. तीन-चार दिन पहले एक शराबी ने वहां रहने वाले साधु नरेशनाथ को अर्द्धनग्न कर उनके साथ मारपीट की. बाद में इस घटना का वीडियो वायरल हो गया. वायरल वीडियो जब पुलिस के सामने आया तो उसने इसकी जांच करवाई. इस पर पुलिस ने स्वयं संज्ञान लेते हुये मारपीट करने वाले आरोपी गिलाराम मेघवाल को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार कर लिया. बाद में उसे जमानत पर रिहा कर दिया गया.

Barmer News, Rajasthan News, Assault with monk, Retired IAS Sanjay Dixit, Social media, बाड़मेर समाचार, राजस्थान समाचार, साधु से मारपीट, आईएएस संजय दीक्षित ट्वीट

आईएएस संजय दीक्षित की ओर से किया गया ट्वीट.

सोशल मीडिया में फिर से आने से यह पुन: गरमाने लगा है
बाड़मेर पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा का कहना है कि वीडियो वायरल होने के बाद उसकी पुष्टि करवाकर आरोपी गिलाराम मेघवाल को शांतिभंग में गिरफ्तार कर लिया गया था. इस संबंध में पीड़ित साधु ने पुलिस में कोई मामला दर्ज नहीं कराया है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज