Home /News /rajasthan /

हादसे में घायल बेटे को गोद में लिए रोती रही मां, लोग बनाते रहे वीडियो, इलाज से पहले मौत

हादसे में घायल बेटे को गोद में लिए रोती रही मां, लोग बनाते रहे वीडियो, इलाज से पहले मौत

Barmer Accident Viral Video: राजस्थान के बाड़मेर में मदद के बजाय सड़क हादसे में घायलों का लोगों ने बनाया वीडियो.

Barmer Accident Viral Video: राजस्थान के बाड़मेर में मदद के बजाय सड़क हादसे में घायलों का लोगों ने बनाया वीडियो.

Barmer Road Accident Viral Video: राजस्थान (Rajasthan News) के बाड़मेर (Barmer Latest News) में सड़क हादसे में एक युवक की जान चली गई. युवक अपनी मां के साथ सफर कर रहा था तभी हादसा हुआ. घायल बेटे को गोद में लिए मां मदद की गुहार लगाती रही, लेकिन आस-पास मौजूद लोग वीडियो बनाते रहे. इलाज नहीं मिलने से युवक की मौत हो गई है.

अधिक पढ़ें ...

बाड़मेर. भारत-पाकिस्तान सीमा से सटे सरहदी बाड़मेर (Barmer) जिले के पचपदरा बस दुखांतिका में कई लोगों की जान बचाने वाले देवदुतों का सम्मान जिला प्रशासन से लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा किए जाने से आमजन को यह संदेश जरूर दिया था कि आप घायल व्यक्ति की पहले मदद करें. उनके इलाज के लिए उन्हें अस्पताल पहुंचाएं, ना कि वहां तमाशबीन बनकर वीडियो (Viral Video) बनाएं. लेकिन उसके एक सप्ताह के भीतर ही बालोतरा थाना क्षेत्र के इलाके में हुए सड़क हादसे में एक युवक ने तमाशबीन लोगों की वजह से दम तोड़ दिया. दरअसल देर शाम बिठुजा-बालोतरा सड़क मार्ग पर दो मोटरसाइकिल की आमने-सामने भीषण भिड़ंत हो गई.

भिड़ंत में एक मां अपने बेटे को गोदी में लेकर घायल अवस्था में तड़पता देख कर मदद की गुहार लगाती रही, लेकिन वहां कई लोग तमाशबीन बनकर वीडियो बनाते रहे. किसी ने उस मां की मदद नहीं की और उसी का नतीजा हुआ कि उस युवक ने हॉस्पिटल पहुंचने से पहले ही दम तोड़ दिया.

मदद के बजाए लोग बनाते रहे वीडियो

जानकारी के मुताबिक, युवक असाडा निवासी महेंद्र कुमार अपनी मां कमला के साथ बाइक पर जा रहा था. बीच रास्ते में सामने से आ रही एक मोटरसाइकिल से टक्कर हो गई. हादसे में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसे के बाद तमाशबीन लोग वीडियो बनाते रहे. ऐसे में आज तमाशबीन लोगों पर यह बड़ा सवाल खड़ा होता है कि उनके लिए किसी की जिंदगी महत्वपूर्ण है या मौके पर खड़े होकर तमाशबीन बनकर वीडियोग्राफी करना. सरकार के ओर से भी अपील की गई है कि किसी भी हादसे के बाद सबसे पहले आमजन की यह प्राथमिकता होनी चाहिए कि वह घायल को उचित इलाज के लिए हॉस्पिटल पहुंचाए, ना कि वहां तमाशबीन बनकर वीडियो बनाएं.

ये भी पढ़ें: Rajasthan: बच्चे से हॉस्टल वार्डन ने की अश्लील हरकत, मां की शिकायत पर पुलिस ने पकड़ा

इस हादसे ऐसे तमाशबीन लोगों पर कई सवाल खड़े होते है. जो लोगों वीडियो बना रहे थे अगर वह वीडियो नहीं बनाते तो शायद कुछ जिंदगीया और बचाई जा सकती थी.  अगर इस हादसे में भी वीडियो बनाने की जगह उस युवक और घायलों को हॉस्पिटल पहुंचाया जाता तो शायद युवक की जान बच सकती थी. ईएमटी संचालक ओमप्रकाश गहलोत के मुताबिक मौके पर पहुंचे तब तक लोग तमाशबीन बनकर वीडियो बनाते रहे. अगर घायलों की मदद की होती तो युवक की जान बच सकती थी.

Tags: Barmer news, Rajasthan news, Road accident, Viral video

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर