लाइव टीवी

पंचायत चुनाव से पहले आज से 2 दिन के बाड़मेर दौरे पर नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल

News18Hindi
Updated: January 15, 2020, 9:28 AM IST
पंचायत चुनाव से पहले आज से 2 दिन के बाड़मेर दौरे पर नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल
नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल बुधवार से 2 दिवसीय बाड़मेर दौरे पर रहेंगे.

नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल (Hanuman Beniwal) बुधवार से 2 दिवसीय बाड़मेर (Barmer) दौरे पर रहेंगे. बेनीवाल यहां टिड्डी प्रभावित क्षेत्र (Locust Attack) का जायजा लेंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 15, 2020, 9:28 AM IST
  • Share this:
बाड़मेर. राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी (RLP) के संयोजक और नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल (Hanuman Beniwal) बुधवार से 2 दिवसीय बाड़मेर (Barmer) दौरे पर रहेंगे. बेनीवाल यहां बुधवार और गुरुवार को बाड़मेर के टिड्डी प्रभावित क्षेत्र (Locust Attack) का जायजा लेंगे और अन्य कई कार्यक्रमों में भी शामिल होंगे. सांसद के कार्यालय से जारी बयान के अनुसार बुधवार सुबह 9 बजे नागौर आवास से रवाना होकर बेनीवाल फलोदी होते हुए रूणिचा में लोकदेवता बाबा रामदेव की समाधि के दर्शन करेंगे उसके बाद दोपहर 12 बजे पोकरण मुख्यालय पर पार्टी द्वारा आयोजित स्वागत कार्यक्रम में भाग लेंगे.

टिड्डी प्रभावित गांव में रात्रि विश्राम करेंगे सांसद

पोकरण से सांसद बेनीवाल राजमथाई में स्वागत कार्यक्रम में भाग लेंगे और उसके बाद दोपहर 2 बजे शिव क्षेत्र के मौखाब गांव में रालोपा के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य गजेन्द्र चौधरी के यहा पारिवारिक शादी समारोह में भाग लेंगे. बेनीवाल दोपहर बाद 3 बजे बायतु क्षेत्र के बाटाडू मुख्यालय पर रालोपा कार्यकर्ता सम्मेलन में तथा 4 बजे छीत्तर का पार गांव में स्वागत कार्यक्रम में भाग लेंगे. सांसद बुधवार को रात्रि विश्राम टिड्डी प्रभावित चौहटन विधानसभा क्षेत्र के धनाऊ पंचायत समिति मुख्यालय पर करेंगे जहां वो रात्रि चौपाल में किसानों से संवाद करेंगे.

मुआवजे के लिए कलेक्ट्रेट का घेराव

गुरुवार को सांसद बेनीवाल सुबह 7 बजे टिड्डी प्रभावित क्षेत्र के गांवों में दौरा करके किसानों से खराबे के आंकलन का जायजा लेंगे. दोपहर 1 बजे टिड्डी प्रभावित किसानों के फसल खराबे के मुआवजे के लिए विशेष राहत पैकेज देने और बढ़ते टिड्डी प्रकोप को रोकने को लेकर बाड़मेर जिला कलेक्ट्रेट का घेराव-प्रदर्शन एवं ज्ञापन सौंपने के कार्यक्रम में भाग लेंगे. इस अवसर पर सांसद के साथ रालोपा के प्रदेशाध्यक्ष एवं भोपालगढ़ विधायक पुखराज गर्ग, प्रदेश महामंत्री उम्मेदाराम बेनीवाल, प्रदेश उपाध्यक्ष सताराम देवासी, प्रदेश उपाध्यक्ष उदाराम मेघवाल सहित कई पार्टी पदाधिकारी साथ में रहेंगे.



ये भी पढ़ें- 

मकर संक्रांति: जयपुर में पतंगबाजी के दौरान 350 हादसे, 22 छत से गिरे, 1 की मौत

मकर संक्रांति पर पतंगबाजी: जयपुर में शौक बना जानलेवा, अब तक कई जिंदगियां छिनी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नागौर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 15, 2020, 9:24 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर