नर्स ने डॉक्टर व कंपाउंडर पर लगाया रेप का आरोप, कहा- अश्लील वीडियो बनाकर करते थे ब्लैकमेल

Premdan Detha | News18 Rajasthan
Updated: August 19, 2019, 11:22 AM IST
नर्स ने डॉक्टर व कंपाउंडर पर लगाया रेप का आरोप, कहा- अश्लील वीडियो बनाकर करते थे ब्लैकमेल
नर्स ने डॉक्टर व कंपाउंडर पर लगाया रेप का आरोप, कहा- अश्लील वीडियो बनाकर करते थे ब्लैकमेल (सांकेतिक तस्वीर)

बाड़मेर में एक नर्स ने हॉस्पिटल में कार्यरत एक कंपाउंडर, डाक्टर और अस्पताल संचालक पर अश्लील वीडियो बनाकर एक साल तक रेप करने का आरोप लगाया.

  • Share this:
राजस्थान के बाड़मेर जिले में एक नर्स ने एक हॉस्पिटल में कार्यरत एक कंपाउंडर और अस्पताल संचालक पर सनसनीखेज आरोप लगाए हैं. पीड़िता ने आरोप लगाया कि आरोपियों ने जूस में नशीली दवाई पिलाकर बेहोशी की हालत में उसके साथ रेप किया, साथ ही उसकी अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करते हुए देहशोषण करने के लिए जबरदस्ती की. फिलहाल पुलिस ने पीड़िता के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

अश्लील वीडियो बनाकर एक साल तक किया रेप

पीड़िता ने पुलिस में दी रिपोर्ट के मुताबिक बताया कि आरोपी कंपाउंडर ने उसका अश्लील वीडियो बनाकर उसको डॉक्टर को दिखाया, जिस पर डॉक्टर ने भी युवती को ब्लेकमेल कर इसके साथ रेप कर वारदात को अंजाम दिया, इसी के चलते कंपाउंडर, डॉक्टर और अस्पताल संचालक तीनों मिलकर युवती को अश्लील वीडियो की वायरल करने की धमकी देकर करीब 1 साल तक दुष्कर्म करते रहे. वही जब पीड़िता ने इसका विरोध शुरू किया तो उसे अस्पताल संचालक ने नौकरी से निकाल दिया.

आरोपी अश्लील वीडियो बनाकर करते थे रेप (सांकेतिक तस्वीर)
आरोपी अश्लील वीडियो बनाकर करते थे रेप (सांकेतिक तस्वीर)


मामले की जांच में जुटी पुलिस

पीड़िता की लिखित रिपोर्ट के बाद चौहटन थाना पुलिस ने बलात्कार, ब्लैकमेल कर देहशोषण की धाराओं में मामला दर्ज कर पीड़िता का मेडिकल करवाकर जांच शुरू कर दी है. बता दें कि पूरे मामले की CO चौहटन अजीत सिंह जांच कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें- शर्मनाक! युवती से गैंग रेप, वीडियो वायरल करने की दी धमकी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बाड़मेर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 19, 2019, 11:16 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...