Home /News /rajasthan /

omg husband had less salary drunk wife strangled him to death in barmer shocking crime cgpg

पति की सैलरी थी कम, अक्सर पैसों के लिए झगड़ा करती थी पत्नी, एक रात दोनों ने पी शराब और फिर...

Barmer News in Hindi: राजस्थान के बाड़मेर में पत्नी ने बेरहमी से पति की हत्या कर दी. दोनों में अक्सर पैसों को लेकर झगड़ा होता था.

Barmer News in Hindi: राजस्थान के बाड़मेर में पत्नी ने बेरहमी से पति की हत्या कर दी. दोनों में अक्सर पैसों को लेकर झगड़ा होता था.

Barmer Latest News: राजस्थान के बाड़मेर जिले (Barmer News Today) के जटियो का नया वास गांव में महिला ने (Wife Kills Husband in barmer) शराब के नशे में पति की हत्या कर दी. वारदात से पहले पति-पत्नी ने एकसाथ बैठकर शराब पी. फिर अचानक किसी बात को लेकर दोनों में विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि मारपीट की नौबत तक आ गई. झगड़े के बाद पति तो सोने चला गया लेकिन पत्नी का गुस्सा शांत नहीं हुआ. उसने रात में गुस्से में बेल्ट से गला घोंटकर पति की हत्या कर दी. वारदात में सबसे चौंकाने वाली बात यही रही कि पति-पत्नी दोनों आदतन शराबी थे. हत्या के बाद सास ने बहू के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई. जांच में यह भी सामने आया कि पति कम कमाता था. आए दिन दोनों के बीच (Wife Murder Husband Over Less Salary in Barmer) पैसों को लेकर विवाद होता रहता था. आरोपी पत्नी ने पूछताछ में अपना जुर्म स्वीकार कर लिया.

अधिक पढ़ें ...

बाड़मेर. राजस्थान (Rajasthan News) के बाड़मेर (Barmer Crime News) में एक पत्नी (Wife Kills Husband) ने बड़ी बेरहमी से अपने पति को मौत के घाट उतार दिया. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पति की सैलरी (Husband’s Less Salary) कम थी. पत्नी अक्सर पैसों को लेकर उससे लड़ाई किया करती थी. दोनों में इसी बात को लेकर झगड़ा होता रहता था. बताया जा रहा है कि मंगलवार देर रात दोनों में पैसों को लेकर जमकर विवाद हुआ. इस दौरान पत्नी के हाथ एक बेल्ट लगी. उसने इससे गला घोंट कर पति की हत्या कर दी. पति-पत्नी की चीखने चिल्लाने की आवाज आने लगीं तो परिजन बेटे के घर की तरफ भागे. परिजनों का कहना है कि जैसे ऊपर पहुंचे तो बेटा जमीन पर पड़ा था और बहू उसकी लाश के पास खड़ी थी. घटना बाड़मेर में जटियो का नया वास की है.

दरअसल, पत्नी शराब के नशे में थी. उसने अपने पति को बेल्ट से गला घोंटकर मौत के घाट उतार दिया. पति की मौके पर ही मौत हो गई. मृतक की मां ने कोतवाली थाने में बहू के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने आरोपी पत्नी को हिरासत में ले लिया है. पूछताछ में उसने अपना जुर्म स्वीकार लिया है. अब पुलिस हत्या के कारणों की पड़ताल कर रही है.

पत्नी ने गला घोंटकर की पति की हत्या
कोतवाली थाना अधिकारी उगमराज सोनी का कहना है कि शहर के जटियो का वास निवासी कुंती पत्नी जयराम ने हत्या के मामले में कोतवाली थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है. उसने अपनी रिपोर्ट में बताया कि उसके बेटे अनिल कुमार की उसकी पत्नी मंजू ने मंगलवार रात को गला घोंटकर हत्या कर दी. इस पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को वहां से उठवाकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया.

ये भी पढ़ें:  शराब पार्टी से नाराज मां ने दोस्तों के सामने लगाई डांट, बौखलाए बेटे ने की खौफनाक हरकत

पुलिस का कहना है कि फिलहाल जांच में सामने आया है कि पति कम कमाता था. इस वजह से दंपति में अक्सर झगड़े हुआ करते थे. वारदात के दिन पति पत्नी दोनों ने शराब पी रखी थी. इस दौरान दोनों में झगड़ा हो गया. फिर पत्नी ने गुस्से में आकर पति की हत्या कर दी. मृतक की मां की ओर से दर्ज कराई रिपोर्ट के बाद पुलिस ने मंजू से पूछताछ की. पूछताछ में मंजू ने हत्या करने की बात स्वीकार कर ली. इस पर आरोपी पत्नी मंजू को हिरासत में ले लिया गया है. पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की गहराई से जांच करने में जुटी है.

Tags: Barmer news, Crime in Rajasthan, Husband and wife, Husband Wife Dispute, Rajasthan news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर