बाड़मेर में ओवरलोडेड निजी बस पलटी, 45 यात्री घायल, सात जोधपुर रेफर

सरहदी बाड़मेर जिले में एक ओवरलोडेड निजी बस के पलट जाने से उसमें सवार 45 यात्री घायल हो गए. घायलों में से सात की हालत गंभीर है, उन्हें जोधपुर रेफर किया गया है.

Premdan Detha | News18 Rajasthan
Updated: April 18, 2019, 9:23 AM IST
बाड़मेर में ओवरलोडेड निजी बस पलटी, 45 यात्री घायल, सात जोधपुर रेफर
बाड़मेर में अस्पताल में भर्ती घायल। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।
Premdan Detha | News18 Rajasthan
Updated: April 18, 2019, 9:23 AM IST
सरहदी बाड़मेर जिले में एक ओवरलोडेड निजी बस के पलट जाने से उसमें सवार 45 यात्री घायल हो गए. घायलों में से सात की हालत गंभीर है, उन्हें जोधपुर रेफर किया गया है. बस के पलटते ही उसके पीछे आ रही सीमा सुरक्षा बल गाड़ी में सवार जवानों ने घायलों को बस से बाहर निकाल कर उनको जिला मुख्यालय स्थित राजकीय अस्पताल पहुंचाया.

सीकर में दुल्हन अपरहण मामले ने पकड़ा तूल, MLA राजेन्द्र गुढ़ा ने खुद पर छिड़का पेट्रोल



जानकारी के अनुसार हादसा बाड़मेर जिला मुख्यालय से 55 किलोमीटर दूर रामसर भाचभर गांव की सरहद पर गुरुवार शाम को हुआ. वहां यात्रियों से ओवरलोडेड सोढा ट्रवेल्स की बस पलट गई. बस पलटते ही यात्रियों में चीख-पुकार मच गई. गनीमत यह रही कि घटना के महज चंद मिनटों के फासले पर बॉर्डर जा रहे सीमा सुरक्षा बल के जवानों की गाड़ी वहां से गुजरी. बस पलटी देखकर बीएसएफ के जवानों ने तत्काल घायलों को बस बाहर निकाला और निजी वाहनों से उन्हें बाड़मेर भिजवाया. एक साथ 45 घायलों के बाड़मेर के राजकीय चिकित्सालय पहुंचने पर वहां अफरातफरी मच गई.

सुर्खियां- बिगड़े मौसम ने ली 25 जानें, आज नामांकन का अंतिम दिन

विधायक जैन ने पीएमओ को लताड़ा
घटना की जानकारी मिलते ही बाड़मेर विधायक मेवाराम जैन अस्पताल पहुंचे. यहां गंभीर रूप से घायल हुए सात पीड़ितों को प्राथमिक उपचार के बाद जोधपुर रेफर कर दिया गया. घायलों को निजी एम्बुलेंस से जोधपुर भेजे जाने की जानकारी मिलने पर विधायक ने अस्पताल के प्रमुख चिकित्सा अधिकारी को जमकर लताड़ा. बाद में बाड़मेर उपखण्ड अधिकारी नीरज मिश्र और पुलिस भी वहां पहुंची. डॉक्टर संजीव मित्तल के मुताबिक घायलों को अलग अलग वार्डो में भर्ती किया गया है. उनका इलाज चल रहा है. पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त बस का जब्त कर लिया है.

मंत्री शेखावत ने दी प्रशासन को मंच से धमकी ! कहा- एक-एक अधिकारी की जन्मपत्री आंखों में है
Loading...

दौसा लोकसभा क्षेत्र: यहां होगा दो महिला प्रत्याशियों में बीच दिलचस्प मुकाबला

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...

News18 चुनाव टूलबार

  • 30
  • 24
  • 60
  • 60
चुनाव टूलबार