लाइव टीवी

बाड़मेर में दर्दनाक हादसा, बस और कार में टक्कर के बाद लगी आग, दो लोग जिंदा जले

Premdan Detha | News18 Rajasthan
Updated: October 6, 2019, 10:27 AM IST
बाड़मेर में दर्दनाक हादसा, बस और कार में टक्कर के बाद लगी आग, दो लोग जिंदा जले
भिड़ंत इतनी जबर्दस्त थी कि बस का आगे का हिस्सा कार के ऊपर चढ़ गया और कार में आग लग गई. उसके बाद बस में भी आग लग गई.

पश्चिमी राजस्थान में स्थित बाड़मेर (Barmer) जिले के नागाणा (Nagana)थाना इलाके में शनिवार रात हुए दर्दनाक सड़क हादसे (Painful accident) में एक कार (Car) की तेज रफ्तार निजी बस (Bus) से हुई भिड़ंत (Collision) के बाद दोनों वाहनों में आग ( Fire) लग गई. आग से कार में सवार दो लोगों की मौके पर ही जिंदा जलने से मौत (Two people burnt alive) हो गई.

  • Share this:
बाड़मेर.पश्चिमी राजस्थान में स्थित बाड़मेर (Barmer) जिले के नागाणा (Nagana)थाना इलाके में शनिवार रात हुए दर्दनाक सड़क हादसे (Painful accident) में एक कार (Car) की तेज रफ्तार निजी बस (Bus) से हुई भिड़ंत (Collision) के बाद दोनों वाहनों में आग ( Fire) लग गई. आग से कार में सवार दो लोगों की मौके पर ही जिंदा जलने से मौत (Two people burnt alive) हो गई.  बस में सवार यात्रियों ने जैसे-तैसे बाहर निकलकर अपनी जान बचाई. हादसे के बाद मौके पर पहुंचे पुलिस प्रशासन ने रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया.

कार के ऊपर चढ़ी बस
जानकारी के अनुसार हादसा शनिवार रात करीब 9 बजे जोधपुर रोड़ पर निम्बाणियो की ढाणी के पास हुआ. वहां एक निजी बस बाड़मेर से जयपुर जा रही थी. बस की रफ्तार काफी तेज बताई जा रही है. इसी दौरान बस ने सामने से आ रही एक कार को अपनी चपेट में ले लिया. भिड़ंत इतनी जबर्दस्त थी कि बस का आगे का हिस्सा कार के ऊपर चढ़ गया और कार में आग लग गई. इस पर बस में सवार लोगों ने तत्काल नीचे उतरकर अपनी जान बचाई. उसके बाद बस में भी आग लग गई.

कार में सवार दो लोग जिंदा जले

इसी बीच पीछे से आ रही एक और कार बस से टकरा गई. उस कार के एयरबैग खुल जाने से उसमें सवार यात्री बच गए. देखते आग ने विकराल रूप ले धारण कर लिया. कोई कुछ कर पाता इससे पहले ही कार और बस जलकर खाक हो गए. आग से कार में सवार दो लोगों की मौके पर ही जिंदा जलने से मौत हो गई. सूचना पर मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड के कर्मचारियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया.

तेज रफ्तार बस ने 3 गोवंश को भी लिया चपेट में
इस तेज रफ्तार बस ने सड़क पर जा रहे 3 गोवंश को भी अपनी चपेट में ले लिया, जिससे उनकी भी मौके पर मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलने के बाद अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक खीम सिंह भाटी और वृताधिकारी विजय सिंह चारण पुलिस जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे और आग पर काबू पाने के प्रयास शुरू करवाए. दोनों मृतकों की पहचान गणेश सोनी व सोनू के रूप में हुई है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बाड़मेर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 6, 2019, 9:56 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर