शादीशुदा महिला से प्‍यार करना टीचर को पड़ा महंगा, लड़की के परिवारवालों ने आरोपी को नाक और कान काट किया लहूलुहान
Barmer News in Hindi

शादीशुदा महिला से प्‍यार करना टीचर को पड़ा महंगा, लड़की के परिवारवालों ने आरोपी को नाक और कान काट किया लहूलुहान
पुलिस केस दर्ज करने के बाद मामले की जांच में जुट गई है.

राजस्‍थान के बाड़मेर (Barmer) में स्कूल शिक्षक के नाक और कान काटने का मामला सामने आया है. शिक्षक पर विवाहिता को भगाने का आरोप है.पुलिस (Police) इस मामले की जांच में जुट गई है.

  • Share this:
बाड़मेर. राजस्‍थान के बाड़मेर (Barmer) से एक बेहद सनसनीखेज मामला सामने आया है. सरहदी बाड़मेर में स्कूल शिक्षक नूर मोहम्मद (School Teacher Noor Mohammad) पर जानलेवा हमले की घटना हुई है और एकाएक हुए इस हमले से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है. शिक्षक पर विवाहिता को भगाने के आरोप के बाद विवाहिता के परिजनों ने जानलेवा हमला करते हुए नाक और कान काट कर घायल कर दिया. जबकि आरोपी शिक्षक को गंभीर अवस्था में गुजरात रेफर किया गया है और इस समय उसका डीसा के हॉस्पिटल में इलाज जारी है. वहीं, पुलिस (Police) इस मामले की जांच में जुट गई है.

गुड़ामालानी उपखंड का है मामला
दरअसल, राजस्‍थान के बाड़मेर जिले के गुड़ामालानी उपखंड के आरजीटी थाना क्षेत्र के भटाला गांव के निवासी 48 वर्षीय शिक्षक नूर मोहम्मद पर गांव की विवाहिता को भगाने का कुछ समय पहले आरोप लगा था. इस बात से खफा विवाहिता के परिजनों ने शिक्षक नूर मोहम्मद पर हमला कर न सिर्फ नाक और कान काट लिए बल्कि मारपीट कर गंभीर घायल कर दिया. स्कूली शिक्षक पर जानलेवा तब हुआ जब वह स्‍कूल से आ रहा था. इस दौरान कई लोगों ने धारदार हथियार से हमला किया. हालांकि बाड़मेर जिले के भटाला गांव की इस सनसनीखेज घटना के पीछे प्रेम-प्रसंग कारण बताया जा रहा है.

पुलिस ने दर्ज किया केस
48 वर्षीय शिक्षक नूर मोहम्मद पर ये हमला आज हुआ और उस पर जिस लड़की को भगाने का आरोप था उसी के भाई और परिजनों ने धारदार हथियार से हमला कर नाक और कान काट दिए. इस घटना के बाद पूरे इलाके में दहशत फैल गई है. वहीं, शिक्षक की गंभीर अवस्‍था को देखते हुए उसे प्राथमिक उपचार के बाद डीसा के हॉस्पिटल में भर्ती करवाया है. जबकि इस सनसनीखेज मामले पर बाड़मेर के रागेश्वरी थाने में पुलिस ने तीन नामजद आरोपी अरबाब खान, अमरूदीन और कमरूदीन के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. रागेश्वरी थानाधिकारी महेंद्र सीरवी ने इस पूरे मामले को लेकर कहा कि शिक्षक नूर मोहम्मद पर जानलेवा हमले के लिए पुलिस ने कुछ संदिग्ध लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है. साथ ही कहा कि घटना में बुरी तरह से घायल शिक्षक का इलाज चल रहा है और उस पर कुछ समय पहले लड़की को भगा ले जाने का आरोप लगा था. (रिपोर्ट- प्रेम दान देथा)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading