Home /News /rajasthan /

'मम्मी-पापा और चाचा ने वेश्यावृत्ति के धंधे में धकेला, कई बार कराया गर्भपात'

'मम्मी-पापा और चाचा ने वेश्यावृत्ति के धंधे में धकेला, कई बार कराया गर्भपात'

फोटो-(ईटीवी)

फोटो-(ईटीवी)

बाड़मेर जिले के धोरीमन्ना थाना क्षेत्र के सुदाबेरी गांव में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है, जिसको सुनकर हर कोई दंग रह गया.

बाड़मेर जिले के धोरीमन्ना थाना क्षेत्र के सुदाबेरी गांव में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है, जिसको सुनकर हर कोई दंग रह गया. दरअसल, एक विवाहिता ने अपने मम्मी-पापा और चाचा पर वेश्यावृत्ति और गर्भपात करवाने का आरोप लगाया है.

बाड़मेर जिले के सुदाबेरी निवासी एक महिला ने बाड़मेर जिला पुलिस अधीक्षक को बताया कि उसके मम्मी-पापा और चाचा ने उसकी शादी से पहले उससे वेश्यावृति का धंधा करवाया. उस दौरान वो कई बार गर्भवती भी हुई. बाद में उन्होंने धोरीमन्ना सांचौर सहित कई जगह ले जा कर उसका गर्भपात भी करवाया.

पीड़िता ने शादी के बाद अपने पति को आप बीती सुनाई, जिसके बाद पीड़िता और उसके पति ने धोरीमन्ना थाने पहुंचकर मम्मी-पापा और चाचा के खिलाफ मामला दर्ज करवाया, लेकिन तीन महीने बीत जाने के बाद अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई.

इसके बाद पीड़िता न्याय गुहार लेकर जिला पुलिस अधीक्षक के द्वार पहुंची और कार्रवाई की मांग की, लेकिन पूरे मामले को लेकर जिला पुलिस अधीक्षक का कहना है कि इसकी जांच गुड़ामालानी वृत्ताधिकारी कर रहे हैं

इस पूरे मामले के तीन महीने बीत जाने के बाद भी अभी तक पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है, उल्टा पीड़िता पर जांच में सहयोग नहीं करने का आरोप लगा रही है और पीड़िता न्याय के लिए दर-दर की ठोकरें खा रही है.

Tags: Barmer news, Rajasthan news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर