Barmer: स्पा सेंटर की आड़ में हो रही थी वेश्यावृत्ति, 5 युवतियां और 2 दलाल पकड़े

इस कार्रवाई की सूचना से बाड़मेर शहर के अन्य स्पा सेंटर्स में हड़कंप मच गया.
इस कार्रवाई की सूचना से बाड़मेर शहर के अन्य स्पा सेंटर्स में हड़कंप मच गया.

बाड़मेर पुलिस ने एक स्पा सेंटर (Spa Center) पर दबिश देकर वहां से पांच युवतियों और दो युवकों को गिरफ्तार किया है. ये लोग स्पा सेंटर की आड़ में वेश्यावृत्ति (prostitution) का गंदा धंधा कर रहे थे.

  • Share this:
बाड़मेर. प्रदेश की सरहद पर बसे बाड़मेर शहर में पुलिस ने स्पा सेंटर (Spa Center) की आड़ में चल रहे वेश्यावृत्ति (prostitution) के धंधे का भंडाफोड़ कर 5 युवतियों-महिलाओं और 2 दलालों को गिरफ्तार किया है. शहर में हुई पीटा एक्ट (PITA Act) की इस कार्रवाई के बाद दूसरे स्पा सेंटर्स के संचालकों ने भी मारे डर के अपने-अपने सेंटर के शटर गिरा दिये. जिले में महज तीन दिन के भीतर पुलिस ने पीटा एक्ट की यह दूसरी बड़ी कार्रवाई की है. बाड़मेर के उत्तरलाई रोड़ पर पुलिस ने इस कार्रवाई को अंजाम दिया है.

Rajasthan: गहलोत सरकार का बड़ा फैसला, नई परियोजनाओं में अब केवल ड्रिप और स्प्रिंकलर सिस्टम से ही होगी सिंचाई

अन्य स्पा सेंटर्स के संचालक सेंटर बंदकर घर चले गये
जानकारी के मुताबिक बाड़मेर पुलिस उपाधीक्षक महावीर शर्मा के निर्देशन में सदर थाना इलाके में इस कार्रवाई को अंजाम दिया गया. पुलिस को यहां एक स्पा सेंटर में मसाज की आड़ में अनैतिक गतिविधियों और वेश्यावृत्ति की सूचना मिली थी. इस पर पुलिस ने गुरुवार को स्पा सेंटर में अपना डमी ग्राहक भेजा. पुलिस की योजना के अनुसार मामला सैट होने पर पुलिस टीम ने वहां दबिश दी. पुलिस ने मौके से वेश्यावृत्ति में लिप्त 5 युवतियां-महिलायें और 2 दलाल गिरफ्तार किए हैं. पुलिस इनकी कुंडली खंगालने में लगी है. इस कार्रवाई की सूचना पर बाड़मेर शहर के अन्य जगहों पर चल रहे स्पा सेंटरों में हड़कंप मच गया. अन्य स्पा सेंटर्स के संचालक सेंटर बंदकर घर चले गये.
दो दिन पहले बालोतरा में की गई थी कार्रवाई


इससे दो दिन पहले बाड़मेर पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा के नेतृत्व में बालोतरा उपखण्ड में एक स्पा सेंटर में बड़ी कार्रवाई कर बाहरी राज्य की 4 युवतियों और 3 स्थानीय युवकों को गिरफ्तार किया गया था. उसके बाद बाड़मेर शहर में यह दूसरी बड़ी कार्रवाई की गई है. बालोतरा में कार्रवाई पचपदरा रोड़ स्थित एक स्पा सेंटर पर की गई थी.

Jaisalmer: रसोई में छिपकर बैठी थी काली नागिन, स्नेक कैचर ने बिना औजार के पकड़कर उड़ाये होश, देखें हैरान कर देने वाला VIDEO

जमानत पर छूटते ही फिर इस धंधे में लिप्त हो जाते हैं
उल्लेखनीय है कि प्रदेश के कई इलाकों में वेश्यावृत्ति का धंधा खूब फलफूल रहा है. वर्तमान में स्पा सेंटर की आड़ में ही यह गंदा धंधा किया जा रहा है. पिछले कुछ समय में पुलिस ने प्रदेश के अलग-अलग जगहों पर पीटा एक्ट के तहत कार्रवाई की इस धंधे पर अंकुश लगाने का प्रयास किया है. लेकिन इसकी जड़ें काफी गहरी हैं. इसके चलते आरोपी जमानत पर छूटते ही फिर इस धंधे में लिप्त हो जाते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज