• Home
  • »
  • News
  • »
  • rajasthan
  • »
  • Barmer News: पत्नी की मौत से परेशान पति ने अपनी 4 बेटियों को खिलाया जहर, सभी की मौत

Barmer News: पत्नी की मौत से परेशान पति ने अपनी 4 बेटियों को खिलाया जहर, सभी की मौत

पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

Badmer Crime News: बाड़मेर पुलिस (Brmer Police) ने आरोपी पिता को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. कुछ दिन पहले ही आरोपी की पत्नी की कोरोना संक्रमण (Corona Infection) से मौत हुई थी.

  • Share this:

बाड़मेर. पाकिस्तान (Pakistan) के सरहदी जिले राजस्थान (Rajasthan) के बाड़मेर (Barmer) में एक ही परिवार की 4 लड़कियों का शव पुलिस (Police) ने बरामद किया है. लड़कियों के शव उनके घर से ही बरामद हुए हैं. पुलिस द्वारा बताया जा रहा है कि बच्चियों के पिता ने ही उन्हें जहर देकर मारा है. इसके बाद खुद भी उसने आत्महत्या की कोशिश की है. हालांकि पिता को समय रहते अस्पताल पहुंचा दिया गया है, जहां उसका इलाज जारी है. पुलिस के मुताबिक पानी में जहर मिलाकर उसने अपनी बेटियों को पिलाया था, जिससे उनकी मौत हो गई है.

पुलिस ने बताया कि कुछ समय पहले ही पुरखाराम जाट की पत्नी की मौत कोरोना वायरस के संक्रमण की वजह से हो गई. इसके बाद से ही पुरखाराम अवसाद में चले गया था. मां की मौत के बाद बेटियां ननिहाल में थीं, आरोपी ने उन्हें बीते शुक्रवार को अपने घर वापस लाया था. बताया जा रहा है कि देर शाम को पुरखाराम ने बेटियों को जहर मिला पानी पिलाया, जिससे उनकी मौत हो गई.

पुलिस की जांच जारी
मामले में जांच कर रहे शिव थानाधिकारी ओम प्रकाश बिश्नोई ने बताया कि मृतक बच्चियों की उम्र 9 साल, 7 साल, 3 साल व एक साल है. शवों को बरामद कर उन्हें पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. आरोपी पुरखाराम जाट को भी गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उसका इलाज जारी है. शिव थाना क्षेत्र के पोशाल गांव की घटना है. मामले से जुड़े सभी पक्षों से बातचीत की जा रही है. मृतक बच्चियों के ननिहाल पक्ष के लोगों से भी पूछताछ की जाएगी, उनके बयान लिए जाएंगे. आरोपी की हालत सुधरने पर उसका भी बयान दर्ज कराया जाएगा. इसके बाद जहर देने के वास्तविक कारणों का पता चल सकता है. फिलहाल बताया जा रहा है कि वो कुछ दिनों से अवसाद में था. अवसाद के चलते ही उसने इस वारदात को अंजाम दिया है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज