होम /न्यूज /राजस्थान /राजस्थान: शादी का झांसा देकर युवती से रेप, अश्लील वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल

राजस्थान: शादी का झांसा देकर युवती से रेप, अश्लील वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल

बाड़मेर: शादी का झांसा देकर युवती से रेप कर बनाया वीडियो, पुलिस ने भेजा जेल

बाड़मेर: शादी का झांसा देकर युवती से रेप कर बनाया वीडियो, पुलिस ने भेजा जेल

युवती को प्रेम जाल में फंसा कर पड़ोस में रहने वाले युवक ने शादी का झांसा देकर अपनी हवस का शिकार बनाया और फिर उसके साथ के ...अधिक पढ़ें

बाड़मेर. किसी पर आंख बंद कर भरोसा करना और उसके साथ अपने फोटो खिंचवाना सरहदी बाड़मेर (barmer) की एक युवती की अस्मत को तार तार कर गया. पहले तो इस युवती को प्रेम जाल में फंसा कर पड़ोस में रहने वाले युवक ने शादी का झांसा देकर रेप (rape) किया और फिर उसके साथ के फोटो को वायरल करने की धमकी देकर गंदा खेल शुरू कर दिया. इस पूरे मामले से परेशान युवती जब पुलिस के पास शिकायत लेकर पहुंची तो पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

जानकारी के अनुसार BSTC कर रही युवती के पीछे आरोपी युवक ने बाड़मेर से टोंक जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. साथ ही युवती को दोनों के कुछ अंतरंग फोटो वायरल करने की धमकी देकर कई बार हवस का शिकार बनाया गया. मामले में पीड़िता ने 29 जुलाई को महिला थाने में मामला दर्ज करवाया है. युवती की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी उगम मेघवाल निवासी अम्बेडकर कॉलोनी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश किया जहां न्यायालय ने उसे जेल भेज दिया है.

महिला थानाधिकारी रामप्रताप सिह ने बताया कि 29 जुलाई को एक युवती ने शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म करने का मामला दर्ज करवाया था. साथ ही फोटो वायरल करने की धमकी देने के बाद युवक ने इसके कुछ फोटो सोशल साइट पर वायरल भी किये. इससे युवती की सगाई भी टूट गई. युवक शादीशुदा होने के बावजूद युवती से लगातार दुष्कर्म करता रहा, जिससे आहत होकर युवती ने मामला दर्ज करवा दिया. फिलहाल पुलिस ने आरोपी युवक को सलाखों के पीछे भेज दिया है.

Tags: Barmer news, Barmer police, Blackmail, Rajasthan news, Rape of a girl, Rape video viral, बाड़मेर

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें