राजस्व मंत्री हरीश चौधरी बोले, कर्नल सोनाराम को मूल जगह वापस आना चाहिए

बीजेपी के बाड़मेर सांसद कर्नल सोनाराम को लेकर प्रदेश सरकार के राजस्व मंत्री हरीश चौधरी ने बड़ा बयान दिया है. मंत्री चौधरी ने कहा है कि कर्नल सोनाराम चौधरी को मूल जगह पर वापस आना चाहिए.

Premdan Detha | News18 Rajasthan
Updated: March 16, 2019, 12:17 PM IST
राजस्व मंत्री हरीश चौधरी बोले, कर्नल सोनाराम को मूल जगह वापस आना चाहिए
राजस्व मंत्री हरीश चौधरी। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।
Premdan Detha | News18 Rajasthan
Updated: March 16, 2019, 12:17 PM IST
बीजेपी के बाड़मेर सांसद कर्नल सोनाराम को लेकर प्रदेश सरकार के राजस्व मंत्री हरीश चौधरी ने बड़ा बयान दिया है. मंत्री चौधरी ने कहा है कि कर्नल सोनाराम चौधरी को मूल जगह पर वापस आना चाहिए. वहीं उनको मान सम्मान और अधिकार मिलेगा. चौधरी के इस बयान के बाद थार की राजनीति में एक बार फिर सोनाराम की घर वापसी की सुगबुगाहट शुरू हो गई.

मंत्री हरीश चौधरी के बयान के बाद बाड़मेर की राजनीति में फिर सियासी बवंडर की संभावना

बाड़मेर में मंत्री चौधरी ने कहा कि सोनाराम किसानों के बड़े नेता हैं, लेकिन वे अभी जिस पार्टी में हैं वह उनकी जगह नहीं है. वे गलत जगह पर हैं. उनको अपनी मूल जगह पर वापस आना चाहिए. सोनाराम को उनकी मूल जगह पर ही मान सम्मान और अधिकार मिल सकते हैं. मंत्री चौधरी ने कहा कि वे सार्वजनिक तौर पर यह कह रहे हैं कि यह उनकी अपनी सोच है. वे लुकाछुपी का खेल नहीं खेलते हैं.



कांग्रेस के दिग्गज नेता एवं विधायक हेमाराम चौधरी बोले- चुनाव लड़कर भूल कर दी

सोनाराम पहले कांग्रेस में ही थे
बाड़मेर से बीजेपी के सांसद कर्नल सोनाराम पहले कांग्रेस में थे. 2014 के चुनाव में वे कांग्रेस का दामन छोड़कर बीजेपी में आ गए थे. इस पर बीजेपी ने पार्टी के संस्थापक सदस्य रहे पूर्व केन्द्रीय मंत्री जसवंत सिंह जसोल का टिकट काटकर सोनाराम को थमा दिया था. इस पर जसवंत सिंह ने पार्टी से बगावत कर निर्दलीय चुनाव लड़ा था.

बाड़मेर लोकसभा सीट: सियासी बवंडर के लिए फिर तैयार है थार का यह रेगिस्तान
Loading...

हाल ही में मानवेन्द्र सिंह ने थामा है कांग्रेस का हाथ
इससे खफा सिंह के पुत्र पूर्व सांसद मानवेनद्र सिंह ने हाल ही विधानसभा चुनाव से पहले 'स्वाभिमान रैली' कर बीजेपी छोड़ दी थी और कांग्रेस का हाथ थाम लिया था. उसके बाद से मानवेन्द्र सिंह को बाड़मेर से कांग्रेस की टिकट का प्रबल दावेदार माना जा रहा है. वहीं हरीश चौधरी भी इस क्षेत्र से टिकट की दावेदारी जता रहे हैं.

कैबिनेट मंत्री हरीश चौधरी बोले, 'हेमाराम चौधरी को मंत्री नहीं बनाया जाना दुर्भाग्यपूर्ण'

सोनाराम ने सीएम गहलोत से मिलने का किया था प्रयास
सोनाराम ने हाल ही में सीएम अशोक गहलोत के जोधपुर दौरे के दौरान उनसे मिलने का प्रयास किया था. वे सीएम से मिलने के लिए जोधपुर सर्किट हाउस पहुंचे थे. सोनाराम ने वहां सीएम से मिलने के लिए करीब आधा घंटा इंतजार किया, लेकिन उनकी सीएम से मुलाकात नहीं हो पाई थी. उसके बाद से सोनाराम की घर वापसी की चर्चाओं ने जोर पकड़ लिया था.

बाड़मेर में 12 पाक विस्थापितों को मिली भारत की नागरिकता, 26 फाइलें अभी लंबित 

लोकसभा चुनाव-2019: वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मंत्री देवी सिंह भाटी ने दिया बीजेपी से इस्तीफा

लोकसभा चुनाव-2019: पाली में केन्द्रीय मंत्री चौधरी के खिलाफ पदाधिकारियों ने खोला मोर्चा
Loading...

और भी देखें

पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...