Barmer Hill Top: 100 फीट गहरी खाई में गिरा एयरफोर्स का ट्रक, 3 जवानों की मौत

राजस्थान के बाड़मेर (Barmer) जिले के चौहटन इलाके की पहाड़ी हिल टॉप (Hill Top) पर गुरुवार को वायुसेना (Air Force) का एक ट्रक हादसे का शिकार हो गया. ट्रक करीब 100 मीटर गहरी खाई में जा गिरा. हादसे में तीन जवानों (3 Jawans) की मौके पर ही मौत हो गई और पांच अन्य घायल हो गए.

Premdan Detha | News18 Madhya Pradesh
Updated: August 21, 2019, 4:09 PM IST
Barmer Hill Top: 100 फीट गहरी खाई में गिरा एयरफोर्स का ट्रक, 3 जवानों की मौत
100 फीट गहरी खाई में गिरा एयरफोर्स का ट्रक. हादसे में तीन जवानों की मौत हो गई.
Premdan Detha | News18 Madhya Pradesh
Updated: August 21, 2019, 4:09 PM IST
राजस्थान के बाड़मेर (Barmer) जिले के चौहटन इलाके की पहाड़ी हिल टॉप पर गुरुवार को वायुसेना (Air Force) का एक ट्रक हादसे का शिकार हो गया. ट्रक करीब 100 मीटर गहरी खाई में जा गिरा. इस हादसे के समय ट्रक में कुल 8 जवान सवार थे. इनमें से तीन जवानों (3 Jawans) की मौके पर ही मौत हो गई और पांच अन्य घायल हो गए. हादसे के तत्काल बाद एयरफोर्स और एयरपोर्ट के अधिकारी (Airport Officials) मौके पर पहुंचे और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया. इनमें से दो जवानों को गंभीर हालत में बाड़मेर अस्पताल में रेफर किया गया है जहां उनका इलाज जारी है.

हिल टॉप से ऐसे गिरा एयर फोर्स का ट्रक 

जानकारी के अनुसार चौहटन हिल टॉप से एयर फोर्स का ट्रक नीचे उतर रहा था इस दौरान क्षतिग्रस्त सड़क के चलते ट्रक असंतुलित हो गया. और 100 फीट नीचे गहरी खाई में गिर गया. फिलहाल इस दर्दनाक हादसे के बाद स्थानीय लोगों की मदद से खाई से ट्रक को निकाला जा रहा है.


Loading...

बाड़मेर से जोधपुर रेफर करने की तैयारी

हादसे की सूचना के बाद बाड़मेर प्रभारी सचिव वीणा प्रधान, जिला कलेक्टर हिमांशु गुप्ता, पुलिस अधीक्षक शिवराज मीणा राजकीय अस्पताल पहुंचे और घायल जवानों की खैरियत पूछी. साथ ही चिकित्सा अधिकारियों को बेहतर इलाज के निर्देश दिए. जानकारी के अनुसार गंभीर हालत के चलते घायल जवानों को अब जोधपुर रेफर करने पर विचार किया जा रहा है.

एयरफोर्स का ट्रक असंतुलित होकर 100 मीटर गहरी खाई में गिरा
एयरफोर्स का ट्रक असंतुलित होकर 100 मीटर गहरी खाई में गिरा


यह भी पढ़ें- 
VIDEO: सामान से भरा ट्रक खाई में जा गिरा, ड्राइवर ने कूदकर बचाई जान
बाड़मेर में भीषण सड़क हादसा, ट्रैक्टर के ऊपर चढ़ा ट्रक, तीन की मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बाड़मेर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 21, 2019, 2:32 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...