RPSC का सेकंड ग्रेड शिक्षक भर्ती परीक्षा का पेपर आउट! जांच शुरू

 RPSC की सेकंड ग्रेड शिक्षक भर्ती परीक्षा-2018 का हिंदी का पेपर गुरुवार आउट होने की सूचना मिली है.
RPSC की सेकंड ग्रेड शिक्षक भर्ती परीक्षा-2018 का हिंदी का पेपर गुरुवार आउट होने की सूचना मिली है.

RPSC की सेकंड ग्रेड शिक्षक भर्ती परीक्षा-2018 का हिंदी का पेपर गुरुवार आउट होने की सूचना मिली है. जिला प्रशासन ने जांच शुरू कर दी है.

  • Share this:
राजस्थान लोक सेवा आयोग (RPSC) की ओर से आयोजित सेकंड ग्रेड शिक्षक भर्ती परीक्षा-2018 की गुरुवार को हुआ हिंदी का पेपर आउट होने की सूचना मिली है. सोशल मिडिया पर आउट होने की सूचना के बाद परीक्षार्थियों में हड़कंप मचा हुआ है. आरपीएससी ने अभी तक पेपर आउट होने पुष्टि नहीं की है, हालांकि पूरे मामले को जिला प्रशासन ने जांच का विषय बताया है.

PAPER LEAK: आरपीएससी ने बाड़मेर जिला प्रशासन से मांगी रिपोर्ट

वहीं, दूसरी तरफ परीक्षा देने वालों ने विभिन्न परीक्षाओं के पेपर आउट होने की घटनाओं पर रोष जताते हुए आरपीसी की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़ा कर दिया है. हिंदी का पेपर परीक्षा शुरू होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. वायरल हुए पेपर की पड़ताल में प्रथमदृष्टया हिंदी पेपर हूबहू 'ओ-सीरीज' का निकला.



यहां पढ़ें- राजस्थान विधानसभा चुनाव 2018 से जुड़ी अन्य खबरें
अभ्यर्थियों का कहना है आरपीएससी का पेपर आउट होना अब आम बात हो गई है. ऐसे में विभिन्न परीक्षाएं राजस्थान अधीनस्थ सेवा बोर्ड से करवाई जानी चाहिए. इस पूरे मामले को लेकर जिला कलेक्टर से बात की गई तो उन्होंने इस मामले की अनभिज्ञता बताते हुए मामले की जांच करवाने की बात कही है.

ये भी पढ़ें- BJP के पूर्व MLA ने कहा, 'कार्यकर्ता को अंगुली भी लगाई तो लाशें बिछा दूंगा', वीडियो वायरल
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज