Home /News /rajasthan /

saas fell in love with 15 year younger damaad both committed suicide by hanging shocking incident in barmer rjsr

सास को 15 साल छोटे दामाद से हुआ प्यार, दोनों साथ रह नहीं सके तो दे दी जान

बाड़मेर में प्रेम प्रसंग के चलते सामूहिक आत्महत्या करने वाली सास और उसके दामाद के शवों को स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखा गया है.

बाड़मेर में प्रेम प्रसंग के चलते सामूहिक आत्महत्या करने वाली सास और उसके दामाद के शवों को स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखा गया है.

Mother in Law fell in love with Damaad: राजस्थान के बाड़मेर जिले में सास और दामाद ने प्रेम प्रसंग (Love affairs) के चलते सामूहिक आत्महत्या कर ली. सास की उम्र 40 और दामाद की 25 साल बताई जा रही है. दोनों के शव खेजड़ी के पेड़ पर फंदे के सहारे लटके मिले हैं. रिश्तों को शर्मसार करने और दिल को दहला देने वाली यह वारदात बाड़मेर ग्रामीण थाना इलाके में हुई है. दामाद की शादी करीब 1 साल पहले ही हुई थी. थानाधिकारी ने बताया कि प्रथम दृष्टया सामने आया है कि दोनों ने प्रेम प्रसंग के चलते फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या की है.

अधिक पढ़ें ...

बाड़मेर. पश्चिमी राजस्थान के बाड़मेर जिले में एक बार फिर हुई सामूहिक आत्महत्या (Mass suicide) की बड़ी घटना ने लोगों को झकझोर कर रख दिया है. रिश्तों को तार-तार कर देने वाली इस घटना में 40 वर्षीय महिला में अपने 25 साल के दामाद के साथ फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या की है. पुलिस के मुताबिक प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि दोनों के बीच प्रेम प्रसंग (Mother-in-law fell in love with son-in-law) चल रहा था. पुलिस ने दोनों शवों को फंदे से नीचे उतरवाकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी गई है. पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है.

बाड़मेर ग्रामीण थानाधिकारी पर्बत सिह के मुताबिक सामूहिक आत्महत्या की यह खौफनाक वारदात इलाके लंगेरा फांटा के पास सोमवार देर रात हुई. वहां सास और दामाद ने फांसी का फंदा लगाकर सामूहिक आत्महत्या कर ली है. घटना की जानकारी मंगलवार को अलसुबह उस वक्त लगी जब बाड़मेर-रामसर रोड़ से गुजर रहे वाहन चालकों ने शवों को लटके हुये देखा. ग्रामीणों ने आत्महत्या की सूचना ग्रामीण थाना पुलिस को दी. इस दौरान वहां ग्रामीणों की भारी भीड़ एकत्र हो गई.

दामाद की एक साल पहले ही हुई थी शादी
उसके बाद ग्रामीण थाना पुलिस पर मौके पर पहुंची और दोनों के शव की शिनाख्त करवाई. दोनों ने खेजड़ी के पेड़ से फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या की है. दामाद की शादी करीब 1 साल पहले ही हुई थी. थानाधिकारी ने बताया कि प्रथम दृष्टया सामने आया है कि दोनों ने प्रेम प्रसंग के चलते फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या की है. पुलिस दोनों मृतकों की पृष्ठभूमि खंगालने में जुटी है. परिजनों के आने के बाद उनकी रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

सुसाइड कैपिटल बनता जा रहा है बाड़मेर जिला
उल्लेखनीय है कि भारत-पाकिस्तान बॉर्डर पर बसा बाड़मेर जिला सुसाइड कैपिटल बनता जा रहा है. यहां आत्महत्या और सामूहिक आत्महत्या के केस बेहद तेजी के साथ बढ़ रहे हैं. इसको लेकर पुलिस प्रशासन भी काफी चिंतित है. इस इलाके में प्रेम प्रसंग को लेकर सुसाइड करने के केस भी बढ़ रहे हैं. प्रेम प्रसंग के कई माामले तो रिश्तों को शर्मसार करने वाले सामने आये हैं.

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर