लाइव टीवी

बाड़मेर: 36 घंटे के भीतर दूसरा बड़ा हादसा, निजी बस पलटी, 1 यात्री की मौत, 18 घायल

Premdan Detha | News18 Rajasthan
Updated: October 7, 2019, 11:59 AM IST
बाड़मेर: 36 घंटे के भीतर दूसरा बड़ा हादसा, निजी बस पलटी, 1 यात्री की मौत, 18 घायल
हादसा गुढ़ामालानी क्षेत्र में आरजीटी पुलिस थाना इलाके में सुबह करीब 10 बजे हुआ. फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

बाड़मेर (Barmer) जिले में 36 घंटे के भीतर ही दूसरा बड़ा हादसा (Big accident) हो गया. यहां सोमवार को फिर एक निजी बस ओवर स्पीड (Over speed bus) के चलते पलट गई (overturned). हादसे में एक यात्री की मौत (Death) हो गई और करीब डेढ़ दर्जन घायल (injured) हो गए. घायलों में से पांच की हालत गंभीर बताई जा रही है.

  • Share this:
बाड़मेर. जिले में 36 घंटे के भीतर ही दूसरा बड़ा हादसा (Big accident) हो गया. यहां सोमवार को फिर एक निजी बस ओवर स्पीड (Over speed bus) के चलते पलट गई (overturned). हादसे में एक यात्री की मौत (Death) हो गई और करीब डेढ़ दर्जन घायल (injured) हो गए. घायलों में से पांच की हालत गंभीर बताई जा रही है, जबकि करीब एक दर्जन यात्रियों को प्राथमिक उपचार के बाद छु्ट्टी दे दी गई है. पुलिस (Police) हादसे के कारणों की जांच में जुटी हुई है. यह बस भी जाखड़ ट्रेवल्स की है. इस ट्रेवल्स एजेंसी की बस शनिवार रात को भी ओवर स्पीड में एक कार से जा टकराई थी, जिसमें दो लोगों की मौत हो गई थी.

गुजरात के डीसा जा रही थी बस
पुलिस के अनुसार हादसा गुढ़ामालानी क्षेत्र में आरजीटी पुलिस थाना इलाके में सुबह करीब 10 बजे हुआ. वहां जाखड़ ट्रेवल्स की बस बाड़मेर से वाया आडेला होते हुए गुजरात के डीसा जा रही थी. बताया जा रहा है कि इस दौरान बस ओवर स्पीड के चलते महियो की ढाणी के पास पलट गई. बस पलटते ही वहां यात्रियों में चीख पुकार मच गई. हादसे में एक यात्री की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं डेढ़ दर्जन यात्री घायल हो गए. सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर हताहतों को तत्काल स्थानीय अस्पताल पहुंचाया. वहां से पांच यात्रियों की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें रेफर कर दिया गया, जबकि अन्य को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई.

शनिवार को दो लोग जिंदा जल गए थे

उल्लेखनीय है कि शनिवार रात को हादसा करीब 9 बजे नागाणा थाना इलाके में जोधपुर रोड पर निम्बाणियो की ढाणी के पास हुआ था. वहां भी जाखड़ ट्रेवल्स की बाड़मेर से जयपुर जा रही तेज रफ्तार बस ने एक कार को अपनी चपेट में ले लिया था. भिड़ंत इतनी जबर्दस्त थी कि बस का आगे का हिस्सा कार के ऊपर चढ़ गया और कार में आग लग गई. उसके बाद बस में भी आग लग गई. आग के कारण कार में सवार दो लोगों जिंदा जल गए थे.

बाड़मेर में दर्दनाक हादसा: बस और कार में टक्कर के बाद लगी आग, 2 लोग जिंदा जले

श्रीगंगानगर में बड़ा हादसा, दो ट्रकों में जबर्दस्त भिड़ंत, 3 लोगों की मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बाड़मेर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 7, 2019, 11:57 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...