शर्मनाक: बाड़मेर में नाबालिग से गैंगरेप, वारदात का वीडियो बनाकर किया वायरल

बाड़मेर के बालोतरा थाना इलाके में एक नाबालिग से चार युवकों ने गैंगरेप कर उसका वीडिया वायरल कर दिया. पीड़िता के परिजनों ने इस संबंध चार युवकों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज कराया है.

Premdan Detha | News18 Rajasthan
Updated: July 19, 2019, 5:29 PM IST
शर्मनाक: बाड़मेर में नाबालिग से गैंगरेप, वारदात का वीडियो बनाकर किया वायरल
बाड़मेर के बालोतरा इलाके की घटना।
Premdan Detha | News18 Rajasthan
Updated: July 19, 2019, 5:29 PM IST
बाड़मेर के बालोतरा थाना इलाके में एक नाबालिग से चार युवकों ने गैंगरेप कर उसका वीडिया वायरल कर दिया. पीड़िता के परिजनों ने इस संबंध चार युवकों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज कराया है. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है, लेकिन अभी तक उनका कोई सुराग नहीं लग पाया है.

तीन दिन पहले वायरल किया वीडियो
पुलिस के अनुसार वारदात का शिकार हुई पीड़िता 16 वर्ष की है. आरोपियों ने काफी समय पहले पीड़िता से गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया था. उस दौरान उसका अश्लील वीडियो बना लिया और फोटो खींच लिए. आरोपी लंबे समय से पीड़िता को ब्लैकमेल कर रहे थे. उसके बाद आरोपियों ने तीन दिन पहले 15 जुलाई को इस अश्लील वीडियो को सोशल मीडिया में वायरल कर दिया. इस पर पीड़िता के परिजनों ने शुक्रवार को बालोतरा थाने में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया. आरोपियों में मनोहर सिंह, धन्नाराम, चौथाराम और राम किटपाला शामिल हैं.

पीड़िता का मेडिकल कराया जा रहा है

बालोतरा पुलिस उपाधीक्षक छुग सिंह सोढ़ा का कहना है कि पीड़िता की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर लिया है. पीड़िता का मेडिकल करवाया जा रहा है. आरोपियों की तलाश में पुलिस की टीमें दबिश दे रही है. उल्लेखनीय है कि अलवर में पिछले दिनों कुछ युवकों ने एक महिला से गैंगरेप कर उसका वीडियो बना लिया था और बाद में उसे सोशल मीडिया में वायरल कर दिया था. उसके बाद प्रदेशभर में काफी बवाल मचा था.

4 बेटियों के पिता पर बेरहमी से टूटी भीड़, पीट-पीटकर की हत्या

कड़ी सुरक्षा के बीच हुआ आनंदपाल की मां का अंतिम संस्कार
First published: July 19, 2019, 5:27 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...