बाड़मेर में भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत और 2 घायल

बाड़मेर जिले में शुक्रवार शाम को टैंकर व टैम्पो में हुई भीषण भिड़ंत में आधा दर्जन लोगों की मौत हो गई और दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी मृतक एक ही गांव के बताए जा रहे हैं.

Premdan detha | News18 Rajasthan
Updated: November 9, 2018, 9:21 PM IST
बाड़मेर में भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत और 2 घायल
बाड़मेर में भीषण सड़क हादसा (प्रतिकात्मक फोटो)
Premdan detha | News18 Rajasthan
Updated: November 9, 2018, 9:21 PM IST
बाड़मेर जिले में शुक्रवार शाम को टैंकर व टैम्पो में हुई भीषण भिड़ंत में आधा दर्जन लोगों की मौत हो गई और दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी मृतक एक ही गांव के बताए जा रहे हैं. हादसे के बाद गांव में मातम पसर गया और परिजनों में कोहराम मच गया.

जानकारी के अनुसार हादसा गुढ़ामालानी थाना इलाके में शाम को करीब साढ़े सात बजे हुआ. उस समय एक टैम्पो में सवार होकर गिड़ा गांव निवासी आठ लोग अपने गांव जा रहे थे. इसी दौरान नेशनल हाइवे 68 पर गांधव बस स्टैंड पर टैम्पो की सामने से आ रहे टैंकर जबर्दस्त भिड़ंत हो गई. दुर्घटना में टैम्पो के परखच्चे उड़ गए और उसमें सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं पांच अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए.

तीन की मौके पर मौत
हादसे की सूचना मिलते ही गुढ़ामालानी पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों व मृतकों को ग्रामीणों की सहायता से तत्काल स्थानीय राजकीय अस्पताल पहुंचाया. वहां पर तीन और घायलों की मौत हो गई. एक ही गांव के छह लोगों की मौत सूचना मिलते ही गांव में मातम पसर गया. दो घायल उपचाराधीन है.

यह भी पढें: VIDEO: शराबी बेटे ने मां पर केरोसिन डालकर लगाई आग, 90 फीसदी झुलसी
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर