• Home
  • »
  • News
  • »
  • rajasthan
  • »
  • कलयुगी बेटों ने मिलकर पिता को उतारा मौत के घाट, फिर आराम से सो गए घर में, गिरफ्तार

कलयुगी बेटों ने मिलकर पिता को उतारा मौत के घाट, फिर आराम से सो गए घर में, गिरफ्तार

पुलिस ने दोनों बेटों को गिरफ्तार कर लिया और पूछताछ कर रही है.

पुलिस ने दोनों बेटों को गिरफ्तार कर लिया और पूछताछ कर रही है.

Barmer News: बाड़मेर जिले के धोरीमना थाना क्षेत्र के बांडा बेरा गांव में बेटों ने मिलकर अपने ही पिता की पीट-पीटकर हत्या कर दी है. घटना के बाद आरोपी अपने घर मे ही सो गए. जब ग्रामीणों को घटना की जानकारी लगी तो दोनों मौके से फरार हो गए.

  • Share this:

बाड़मेर. भारत-पाक सीमा पर बसे सरहदी बाड़मेर जिले के धोरीमना थाना क्षेत्र के बांडा बेरा गांव में दो कलयुगी बेटों ने मिलकर अपने ही पिता की पीट-पीटकर हत्या कर दी है. हत्या की वजह आपसे घरेलू कलह बताई जा रही है. सूचना मिलने पर धोरीमना थानाधिकारी हरचन्द राम देवासी मौके पर पहुंच शव को कब्जे में लिया. घटनास्थल का जायजा लेकर शव को धोरीमना अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. जानकारी के मुताबिक मूसा और उसके दो बेटे अमीर व मुकीम के बीच घरेलू कलह की वजह से विवाद चल रहा था. देर रात बेटों ने अपने पिता मूसा को लाठियों से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया. घटना के बाद आरोपी अपने घर मे ही सो गए.

जब ग्रामीणों को घटना की जानकारी लगी तो दोनों बेटे मौके से फरार हो गए. सूचना मिलने पर धोरीमना थानाधिकारी हरचन्द राम देवासी ने मौके पर पहुंच घटना की जानकारी जुटाई. जानकारी के मुताबिक जीरा बेचने के बंटवारे को लेकर दोनों बेटों अमीर व मुकीम ने मिलकर अपने पिता मूसा पुत्र ईशाक खां की हत्या कर मौत के घाट उतार दिया. मृतक पिता ने लोन ले रखा था जिसको चुकाने के लिए बेटों से पैसे मांगने के लेनदेन को लेकर विवाद हुआ.

पुलिस ने दोनों बेटों को गिरफ्तार कर लिया और पूछताछ की. यह भी बात सामने आई है कि मृतक अपनी पत्नी के साथ रोजाना मारपीट करता था जिससे तंग आकर बेटों ने लाठियों से पीटकर हत्या कर दी. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नरपतसिंह के मुताबिक पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. दोनों बेटों को भी दस्तयाब कर लिया है. पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लेकर जांच शुरू कर दी है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज