लाइव टीवी
Elec-widget

बाड़मेर के पहले रोड शो में सनी का 'गदर स्टाइल': हिंदुस्तान जिंदाबाद था, जिंदाबाद है, जिंदाबाद रहेगा

News18Hindi
Updated: April 27, 2019, 5:17 PM IST
बाड़मेर के पहले रोड शो में सनी का 'गदर स्टाइल': हिंदुस्तान जिंदाबाद था, जिंदाबाद है, जिंदाबाद रहेगा
यूट्यूब स्क्रीनशॉट

हाल ही में बीजेपी ज्वाइन करने वाले सनी देओल ने शनिवार को पहली बार राजस्थान के बाड़मेर में रोड शो किया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 27, 2019, 5:17 PM IST
  • Share this:
हाल ही में बीजेपी ज्वाइन करने वाले सनी देओल ने शनिवार को पहली बार राजस्थान के बाड़मेर में रोड शो किया. सनी यहां से पार्टी प्रत्याशी कैलाश चौधरी के लिए प्रचार करने पहुंचे. चुनाव प्रचार करने पहुंचे सन्नी अपनी फिल्म गदर का मशहूर डायलॉग दोहराते हुए बोले-हिंदुस्तान जिंदाबाद था, जिंदाबाद है, जिंदाबाद रहेगा.

सनी देओल खुद पंजाब की गुरुदासपुर सीट से चुनाव मैदान में हैं. यह सीट बीजेपी की परंपरागत सीट मानी जाती है. यहां से बॉलीवुड के सुपरस्टार विनोद खन्ना चार बार लगातार बीजेपी के टिकट पर चुनाव जीत कर संसद पहुंचे थे. लेकिन उनकी मृत्यु के बाद हुए उपचुनाव में कांग्रेस ने इस सीट पर अपना कब्जा जमा लिया था.



गुरुदासपुर में चुनावी तैयारी शुरू

BJP से टिकट मिलने के बाद बॉलीवुड स्टार सनी देओल ने गुरदासपुर सीट पर अपनी जीत का 'मास्टर प्लान' बनाना शुरू कर दिया है. इस चुनावी 'जंग' में सनी देओल कुछ-कुछ विनोद खन्ना जैसा ही स्टाइल अपना रहे हैं. विनोद खन्ना इस सीट से 1998, 1999, 2004 और 2014 में सांसद रह चुके हैं. विनोद खन्ना को जब पहली बार इस सीट पर टिकट मिला था, तब उन्होंने गुरदासपुर में सबसे पहले अपना घर खरीदा था. अब सनी देओल भी गुरदासपुर में अपने लिए घर ढूंढ रहे हैं. घर मिल जाने के बाद सनी देओल यहीं से अपना प्रचार शुरू करेंगे.

विनोद खन्ना की पत्नी की नाराजगी

सन्नी देओल को गुरुदासपुर से टिकट दिए जाने पर विनोद खन्ना की पत्नी ने नाराजगी जताई है. उन्होंने कहा, ‘मैं छला हुआ महसूस कर रही हूं. मैं यह भी महसूस करती हूं कि जो लोग मुझे सांसद बनना देखना चाहते थे, उनकी उम्मीदों को अनदेखा किया गया है.’

यह भी पढ़ें: पिछले 70 वर्षों में किसी ने नोटबंदी जैसा मूर्खतापूर्ण काम नहीं किया- राहुल गांधी

यह भी पढ़ें: VIDEO: जब कांग्रेस की जनसभा में लगे 'मोदी जिंदाबाद' के नारे

यह भी पढ़ें: बाबा साहेब का अपमान करने वाले हो गए बहन जी के लिए सम्माननीय- PM मोदी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बाड़मेर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 27, 2019, 4:04 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...