बाड़मेर में छेड़छाड़ से आहत युवती ने दी जान, 4 दिन तक पुलिस ने नहीं की कोई कार्रवाई

बाड़मेर शहर में पड़ोसी युवक द्वारा की गई छेड़छाड़ से आहत एक युवती ने शनिवार रात पानी के टांके में छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली. छेड़छाड़ की घटना के बाद पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवा दी गई थी, लेकिन उसने कोई कार्रवाई नहीं की.

Premdan Detha | News18 Rajasthan
Updated: July 21, 2019, 2:36 PM IST
बाड़मेर में छेड़छाड़ से आहत युवती ने दी जान, 4 दिन तक पुलिस ने नहीं की कोई कार्रवाई
पीड़िता ने पानी के टांके में कूदकर की आत्महत्या।
Premdan Detha | News18 Rajasthan
Updated: July 21, 2019, 2:36 PM IST
बाड़मेर शहर में पड़ोसी युवक द्वारा की गई छेड़छाड़ से आहत एक युवती ने शनिवार रात को पानी के टांके में छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली. परिजनों का आरोप है कि छेड़छाड़ की घटना के बाद पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवा दी गई थी, लेकिन चार दिन में  उसने कोई कार्रवाई नहीं की. युवती इस बात से भी काफी आहत थी.

लोगों ने आरोपी को पीटा भी था
जानकारी के अनुसार 19 वर्षीय युवती के साथ छेड़छाड़ की घटना चार दिन पहले हुई थी. रोहिड़ा पाड़ा इलाके में युवती के पड़ोस में रहने वाले युवक नरपत सिंह ने उसका अपहरण कर लिया था. बाद में उसे नशीला पदार्थ खिलाकर बाथरूम में कैद कर लिया. युवक ने युवती के साथ छेड़छाड़ की. परिजनों ने युवती के लापता होने पर उसकी तलाश शुरू की. कुछ समय बाद आसपास के लोगों ने युवती को अपहरणकर्ता के घर से ढूंढ लिया. लोगों ने युवक की वहां जमकर पिटाई भी की थी.

छेड़छाड़ और बाद में कार्रवाई नहीं होने से आहत थी युवती

परिजनों के मुताबिक घटनाक्रम को लेकर युवती के परिजनों ने महिला थाने में युवती के अपहरण और छेड़छाड़ करने का मामला भी दर्ज करवा दिया था. लेकिन पुलिस ने ना तो युवती के बयान करवाए और ना ही आरोपी की गिरफ्तारी की. इससे युवती और आहत हो गई. उसने शनिवार रात को टांके में कूदकर आत्महत्या कर ली.

आरोपी के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज
घटना के बाद युवती के समाज के आक्रोशित सैकड़ों लोगों की भीड़ अस्पताल पहुंच गई. वहां वे आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग पर अड़ गए. लोगों ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए. सूचना पर कोतवाली थाना पुलिस और डीवाईएसपी विजयसिंह मौके पर पहुंचे. उन्होंने परिजनों से समझाइश की. पुलिस ने परिजनों की मांग पर आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा-306 के तहत मामला दर्ज कर लिया है. मृतका के शव का मेडिकल बोर्ड पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है.
Loading...

शर्मनाक: दौसा में कुएं में फेंका नवजात कन्या को

चूरू में तीन युवकों ने नाबालिग को ब्लैकमेल कर किया गैंगरेप
First published: July 21, 2019, 2:32 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...