Home /News /rajasthan /

thieves stole by wearing ppe kit in barmer unique way of stealing traders flare up rjsr

चोरों ने निकाला चोरी का अनोखा तरीका, पीपीई किट पहनकर घुसे दुकानों में, व्यापारी भड़के

बाड़मेर की कृषि मंडी में पीपीई किट पहनकर चोरी करते चोर और विरोध जताते व्यापारी.

बाड़मेर की कृषि मंडी में पीपीई किट पहनकर चोरी करते चोर और विरोध जताते व्यापारी.

बाड़मेर में पीपीई किट पहनकर चोरों ने की चोरी: राजस्थान के बाड़मेर जिले में चोरों ने पीपीई किट पहनकर चोरी की वारदात (Unique way of stealing) को अंजाम दिया है. चोरों ने पहचान छिपाने के लिये पीपीई किट का इ्स्तेमाल किया. चोरों ने एक साथ करीब छह दुकानों के ताले तोड़कर वहां से सामान पार कर लिया.

अधिक पढ़ें ...

बाड़मेर. पश्चिमी राजस्थान में स्थित बाड़मेर जिले में चोरों ने चोरी करने का अनोखा तरीका (Unique way of stealing) निकाला. यहां चोर चोरी करने के लिये पीपीई किट पहनकर आये ताकि किसी भी तरह से उनकी पहचान नहीं हो पाए. हालांकि चोरों की यह वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई लेकिन पीपीई किट पहने होने के कारण पुलिस अभी तक अंधेरे में ही हाथ पांव मार रही है. चोरों ने वहां करीब आधा दर्जन दुकानों में हाथ साफ कर लिया. पुलिस चोरों की तलाश में अब दूसरे सुरागों की तलाश में जुटी है. चोरी की वारदात के बाद से व्यापारी आक्रोशित हैं.

पुलिस के अनुसार चोरी की यह वारदात बुधवार रात को बाड़मेर में कोतवाली इलाके में स्थित कृषि मंडी में हुई. चोर रात करीब 11.30 वहां पहुंचे और आधी रात करीब 2 बजे तक अलग अलग दुकानों में चोरी करते रहे. चोरों ने करीब आधा दर्जन दुकानों को अपना निशान बनाया. चोरों ने विरात्रा स्टील, महादेव ट्रेडर्स, पारसनाथ ट्रेंडिंग और नरेश कुमार जैन ट्रेडर्स में चोरी की वारदात को अंजाम दिया.

मंडी का मुख्य गेट बंद कर अपना विरोध जताया
गुरुवार को सुबह जब दुकानकार दुकानों पर पहुंचे तो उन्हें वारदात का पता चला. इससे व्यापारी आक्रोशित हो गये. व्यापारियों ने चोरी की जानकारी कोतवाली थाना पुलिस को दी. उसके बाद कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी जुटाई. इस बीच आक्रोशित व्यापारियों ने कृषि मंडी का मुख्य गेट बंद कर अपना विरोध जताना शुरू कर दिया. आक्रोशित व्यापारियों ने मंडी प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करते हुए मुख्य गेट पर सुरक्षा गार्ड और सीसीटीवी कैमरे लगाने की मांग की.

पूर्व में भी कई हो चुकी है मंडी में चोरी की वारदातें
पुलिस ने जब वहां लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाले तो दो चोर पीपीई किट पहने नजर आये. उल्लेखनीय है पूर्व में भी कृषि मंडी में कई दुकानों को चोर अपना निशाना बना चुके हैं. लेकिन आज तक एक भी वारदात का खुलासा नहीं हो पाया है. बहरहाल कोतवाली पुलिस एक बार फिर से चोरी की इन नई वारदातों का पर्दाफाश करने का प्रयास करने में जुटी है. पुलिस का दावा है कि वह जल्द चोरों का सुराग लगा लेगी.

Tags: Barmer news, Crime News, Rajasthan news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर