बाड़मेर में प्रेम प्रसंग के चलते दो महिलाओं और एक युवक ने की सामूहिक आत्महत्या

बाड़मेर जिले में सामूहिक आत्महत्या की घटनाएं थम नहीं पा रही है. मंगलवार को सिणधरी में दो महिलाओं और एक युवक ने एक दूसरे को दुपट्टे से बांध लिया और तालाब में कूदकर सामूहिक रूप से आत्महत्या कर ली.

News18 Rajasthan
Updated: July 16, 2019, 2:26 PM IST
बाड़मेर में प्रेम प्रसंग के चलते दो महिलाओं और एक युवक ने की सामूहिक आत्महत्या
शवों को तालाब से बाहर निकालते ग्रामीण। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।
News18 Rajasthan
Updated: July 16, 2019, 2:26 PM IST
बाड़मेर जिले में सामूहिक आत्महत्या की घटनाएं थम नहीं पा रही है. मंगलवार को सिणधरी में दो महिलाओं और एक युवक ने एक दूसरे को दुपट्टे से बांध लिया और तालाब में कूदकर सामूहिक रूप से आत्महत्या कर ली. आत्महत्या के पीछे कारण प्रेम प्रसंग बताया जा रहा है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को बाहर निकलवा लिया है. शवों को स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है.

तीनों रिश्तेदारों में था प्रेम प्रसंग
पुलिस के अनुसार सामूहिक आत्महत्या की घटना सिणधरी थाना इलाके के सणफा मानजी गांव में सुबह हुई. वहां दो महिलाओं हवली और देऊ तथा उनके दूर के रिश्तेदार युवक पूनमाराम सामूहिक रूप से आत्महत्या कर ली. हवली और देऊ नणद-भोजाई थी. तीनों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था. इसके चलते तीनों ने एक दूसरे को एक ही दुपट्टे में बांध लिया और तालाब में कूद गए. डूबने से तीनों की मौत हो गई.

शवों को रखवाया स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में

सामूहिक आत्मत्या की घटना से इलाके में सनसनी फैल गई. जानकारी मिलने पर बड़ी संख्या में ग्रामीण वहां पहुंचे और पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थानीय लोगों की मदद से शवों को बाहर निकलवाया. पुलिस ने तीनों के शवों को स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. वहां उनका मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया जाएगा. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है. उल्लेखनीय कि बाड़मेर जिले में सामूहिक आत्महत्या की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही है. इनमें अधिकतर मामले प्रेम प्रसंग से जुड़े हुए पाए जा रहे हैं.

विधायक अमीन खान की विवादित टिप्पणी से नाराज हुए लोक कलाकार

BMW से करते थे किडनैप, टॉर्चर में कान-अंगुली तक काट देते
First published: July 16, 2019, 2:22 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...