Home /News /rajasthan /

Rajasthan: केन्द्रीय कृषि राज्यमंत्री कैलाश चौधरी ने कबड्डी मैच की कमेंट्री कर सबको चौंकाया

Rajasthan: केन्द्रीय कृषि राज्यमंत्री कैलाश चौधरी ने कबड्डी मैच की कमेंट्री कर सबको चौंकाया

कैलाश चौधरी ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भारत पहले से अधिक शक्तिशाली और मजबूत हुआ है.

कैलाश चौधरी ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भारत पहले से अधिक शक्तिशाली और मजबूत हुआ है.

Minister of State Kailash Choudhary News: केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण राज्यमंत्री कैलाश चौधरी ने कबड्डी मैच की कमेंट्री करके सबको चौंका दिया है. चौधरी ने अपने संसदीय क्षेत्र के बायतु इलाके में शहीद प्रेम सिंह सारण की स्मृति में आयोजित कबड्डी प्रतियोगिता में खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करते हुये कबड़्डी मैच के दौरान कमेंट्री भी की.

अधिक पढ़ें ...

बाड़मेर. केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण राज्यमंत्री कैलाश चौधरी (Kailash Choudhary) अपने विधानसभा क्षेत्र बायतु में खिलाड़ी के अंदाज में नजर आये. दिवाली के बाद ग्राम पंचायत शहर में शहीद प्रेमसिंह सारण की 5वीं पुण्यतिथि पर आयोजित कब्बड्डी प्रतियोगिता के कार्यक्रम में शिरकत करने के दौरान चौधरी ने कबड्डी मैच की कमेंट्री (Commentary) भी की. इस दौरान कैलाश चौधरी ने खिलाड़ियों एवं खेल प्रेमियों को प्रोत्साहित किया. कैलाश चौधरी ने कहा कि शहीद किसी परिवार, क्षेत्र और प्रदेश विशेष का नहीं बल्कि पूरे देश की अमूल्य धरोहर होता है. शहीद युवा शक्ति को देशप्रेम की सीख देता है.

शहीद प्रेम सिंह सारण की स्मृति में आयोजित कबड्डी प्रतियोगिता के शुभारंभ कार्यक्रम को संबोधित करते हुए केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने कहा कि देश की सीमाएं हमारे वीर सैनिकों की बदौलत सुरक्षित हैं। सैनिकों की इनकी बदौलत ही हम सभी आजादी की खुली हवा में सुख व चैन की सांस ले रहे हैं. उन्होंने कहा कि यह गौरव की बात है कि शहर गांव के शहीद प्रेमसिंह सारण ने देश की रक्षा में अपने प्राणों की आहुति दी. हम सब शहीद के परिजनों के प्रति कृतज्ञता जाहिर करते हैं.

मोदी के नेतृत्व में भारत पहले से अधिक शक्तिशाली और मजबूत हुआ
कैलाश चौधरी ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भारत पहले से अधिक शक्तिशाली और मजबूत हुआ है. मोदी सरकार सैनिकों को पूरा मान-सम्मान दे रही है. मोदी ने प्रधानमंत्री बनने से पहले सैनिक सम्मान रैली में सैनिकों के लिए वन-रैंक वन पेंशन की घोषणा की थी और प्रधानमंत्री बनते ही उसे पूरा कर दिखाया.

भूमि पूजन एवं शिलान्यास कार्यक्रम में शामिल हुये
इससे पहले केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने पंचायत समिति बालोतरा में नवसृजित नवीन ग्राम पंचायत रामसीन के ग्राम पंचायत भवन के निर्माण के लिये आयोजित भूमि पूजन एवं शिलान्यास कार्यक्रम में भाग लिया. कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कैलाश चौधरी ने कहा कि सभी जनप्रतिनिधियों से सुझाव लेकर पंचायत भवन निर्माण की शुरुआत कर दी गई है. यह पंचायत भवन निश्चित रूप से सभी ग्रामीण जनों के लिए उपयोगी बनेगा.

अभिलेख भवन में सुरक्षित रखे जाएंगे
ग्राम पंचायत के सभी अभिलेख भवन में सुरक्षित रखे जाएंगे. इसके साथ ही पंचायत भवन में भविष्य में होने वाली बैठकों में गांव के विकास का खाका तैयार किया जाएगा. इस अवसर पर पूर्व मंत्री अमराराम चौधरी, पचपदरा विधायक मदन प्रजापत, बालोतरा प्रधान भगवत सिंह जसोल और पंचायत समिति सदस्य मोरकी देवी समेत कई ग्रामीण मौजूद थे.

Tags: Kailash choudhary, Rajasthan latest news, Rajasthan News Update, Sports news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर