युवक तड़पते रहे और लोग सेल्फी लेते रहे, इंसानियत पर सवाल उठाता VIDEO वायरल

राजस्थान के बाड़मेर में एक सड़क हादसे के बाद घायल सड़क पर तड़पते रहे और वहां मौजूद कुछ लोग सेल्फी लेते रहे. इंसानियत को शर्मसार करने वाला यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. इस हादसे में तीन युवकों की मौत हो गई थी.

Premdan detha | News18 Rajasthan
Updated: July 11, 2018, 6:31 PM IST
Premdan detha | News18 Rajasthan
Updated: July 11, 2018, 6:31 PM IST
रोड एक्सीडेंट के बाद तड़पते युवकों की मदद करने की बजाए वहां मौजूद कुछ लोगों के सेल्फी लेने का एक शर्मनाक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दो दिन पहले यानी सोमवार को राजस्थान के बाड़मेर जिले में हुए हादसे में एक बस ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी थी. इस हादसे में बाइक सवार तीन युवकों में से एक की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए थे. घायलों को समय रहते अस्पताल नहीं पहुंचाया जा सका और इसके चलते इलाज के दौरान उन दोनों की भी मौत हो गई. हादसे के दो दिन बाद घटनास्थल का एक वीडियो सामने आया है जिसमें इंसानियत शर्मसार होती नजर आ रही है.

बाड़मेर एसपी डॉक्टर गगनदीप सिंघला ने बताया कि जिले के चौहटन क्षेत्र में यह हादसा हुआ था. इस हादसे के बाद वायरल हुए वीडियो में लोगों की संवेदनहीनता नजर आ रही है, जो दुखद है. सिंघला ने आमजन से अपील की है कि किसी भी तरह के सड़क हादसे में घायल लोगों को बिना देरी किए अस्पताल पहुंचाया जाना चाहिए. यदि ऐसे मौकों पर भी लोग उनकी मदद करने की बजाय सेल्फी लेते नजर आते हैं तो यह चिंता की बात है. कम से कम मानवता के नाते ही उनकी मदद के लिए हमें आगे आना चाहिए.

ये भी पढ़ें- रास्ते में लगे बिजली के पाेल से करंट लगने से दो छात्रों की मौत

वो मदद मांगते रहे, लोग तमाशा देखते रहे

पुलिस के अनुसार हादसे में तीन युवकों में से एक युवक की मौके पर ही मौत हो चुकी थी, जबकि दो युवक गंभीर घायल अवस्था में आसपास के लोगों से मदद की गुहार लगा रहे थे. लेकिन तमाशबीन लोग वीडियो बनाने में लगे थे. हद तो तब हो गई जब एक युवक उस दर्दनाक मंजर के साथ सेल्फी लेता हुआ नजर आया.

ये भी पढ़ें- बाड़मेर में भिड़ंत के बाद दो ट्रेलरों में लगी आग, दो लोग जिंदा जले
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर